सड़क पर शर्ट उतारकर लड़कियों के साथ नाचता दिखा धोनी का दोस्त, जिता चुका है 2 वर्ल्ड कप

सड़क पर शर्ट उतारकर लड़कियों के साथ नाचता दिखा धोनी का दोस्त, जिता चुका है 2 वर्ल्ड कप
डीजे ब्रावो ने की कार्निवल में मस्ती

वेस्टइंडीज और चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वो लड़कियों के साथ शर्टलेस नाचते दिख रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को उनके मस्तमौला अंदाज के लिए जाना जाता है, क्रिस गेल, आंद्रे रसेल सोशल मीडिया पर अकसर मस्ती करते दिखते हैं. इन खिलाड़ियों में ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) का भी नाम शामिल है. ड्वेन ब्रावो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सड़क पर शर्टलेस घूम रहे हैं. ये वीडियो ब्रावो ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वो सड़क पर जश्न मनाते दिख रहे हैं.

ब्रावो का शर्टलेस डांस
ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) ने ये वीडियो अपने देश त्रिनिदाद-टोबैगो से पोस्ट किया है. इस वीडियो में ब्रावो त्रिनिदाद-टोबैगो के कार्निवल में मजे करते दिख रहे हैं. त्रिनिदाद-टोबैगो में कार्निवल 24 फरवरी को शुरू हुआ. ये कार्निवल दो दिनों तक चलता है. इस कार्निवल में लोग रंग-बिरंगी पोशाक पहनकर सड़कों पर निकलते हैं. लोग सड़क पर झांकियां निकालते हैं और तेज म्यूजिक में नाचते-गाते हैं. ड्वेन ब्रावो ने भी इसी तरह कार्निवल को इंजॉय किया.








 




View this post on Instagram




 

Just have to love my country and it’s culture Trinidad and Tobago CARNIVAL!! 🔥🔥🔥🙌🏾🙌🏾🇹🇹🇹🇹🇹🇹 #Champion #2Easy


A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on






श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलते नजर आएंगे ब्रावो
बता दें ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन कायरन पोलार्ड के कप्तान बनने के बाद उन्होंने संन्यास वापस ले लिया है. ड्वेन ब्रावो को वेस्टइंडीज की टी20 टीम में भी जगह मिली है. श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो दिवसीय टी20 सीरीज के लिए उन्हें वेस्टइंडीज की टीम में जगह मिली है. वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच दोनों टी20 मैच कैंडी में खेले जाएंगे. पहला मुकाबला 4 मार्च और दूसरा 6 मार्च को खेला जाएगा. ड्वेन ब्रावो से इस सीरीज में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के लिए वो अहम खिलाड़ी होंगे.

वैसे श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद ब्रावो (DJ Bravo) सीधे भारत आएंगे. जहां वो चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रैक्टिस कैंप में जाएंगे. ये कैंप चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लगेगा. माना जा रहा है कि धोनी भी 2 मार्च को इस कैंप से जुड़ेंगे. रैना और अंबति रायडू पहले से ही उस कैंप में आईपीएल की तैयारियां कर रहे हैं.

कोहली पर भड़के कपिल देव, कहा-जो रन बना रहा है उसे बाहर क्यों बैठाया?
First published: February 26, 2020, 7:30 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading