एमएस धोनी को जन्‍मदिन पर मिलेगा अब तक का सबसे बेहतरीन गिफ्ट! वेस्‍टइंडीज में हो रहा तैयार, देखें Video

एमएस धोनी को जन्‍मदिन पर मिलेगा अब तक का सबसे बेहतरीन गिफ्ट! वेस्‍टइंडीज में हो रहा तैयार, देखें Video
एमएस धोनी के बर्थडे पर डीजे ब्रावो एक गाना रिलीज कर सकते हैं (फाइल फोटो)

7 जुलाई को एमएस धोनी (MS Dhoni) के बर्थडे पर इस खास गिफ्ट के साथ फैंस को हेलिकॉप्‍टर डांस भी देखने को मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 24, 2020, 10:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपनी अगुआई में भारत को दो वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएम धोनी (MS Dhoni) के जन्‍मदिन का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 7 जुलाई को दिग्‍गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज धोनी अपना 39वां जन्‍मदिन मनाएंगे और इस बार उन्‍हें बर्थडे पर खास तोहफा मिलने जा रहा है, जिसकी तैयारी वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो कर रहे हैं.

धोनी की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) का अहम हिस्‍सा ब्रावो एमएस धोनी पर गाना बना रहे हैं और उनका यह गाना लगभग तैयार ही हो गया है, बस इसे अपडेट करना बाकी है. दरअसल ब्रावो ने पहले पूछा था कि क्‍या उन्‍हें इस गाने को माही के जन्‍मदिन पर रिलीज करना चाहिए.


फैंस की अपील पर ब्रावो ने इस गाने को धोनी के जन्‍मदिन पर रिलीज करने की योजना बनाई. उन्‍होंने बताया कि हमारे पास एक डांस भी है, जिसे हेलिकॉप्‍टर कहा गया. ब्रावो ने फैंस से हेलिकॉप्‍टर डांस को लेकर वर्जन मांगा और कहा कि वह सबसे बेहतरीन डांस को चुनेंगे और एमएस धोनी के लिए अधिकारिक डांस बनाएंगे.



यह भी पढ़ें:

राहुल द्रविड़ ने सचिन तेंदुलकर को पछाड़कर पाया बड़ा मुकाम, जानें विराट कोहली का हाल

सुनील गावस्कर ने विवियन रिचर्ड्स से की विराट कोहली की तुलना, कहा- उन्हें शांत रखना मुश्किल

भारतीय दिग्‍गज एमएस धोनी (MS Dhoni) पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. दुनियाभर के फैंस मैदान पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस साल आईपीएल के जरिए मैदान पर उनकी वापसी होने वाली थी, मगर  कोरोना वायरस के कारण आईपीएल (IPL) को अनिश्वितकाल के लिए टाल दिया गया और अब उम्‍मीद की जा रही है कि वो वर्ल्‍ड कप से पहले मैदान पर वापसी कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading