Home /News /sports /

ऑस्ट्रेलियाई पीएम की डॉन ब्रैडमैन से तुलना पर कन्फ्यूज हो गए डोनाल्ड ट्रंप, ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्‍शन

ऑस्ट्रेलियाई पीएम की डॉन ब्रैडमैन से तुलना पर कन्फ्यूज हो गए डोनाल्ड ट्रंप, ट्वीट कर दिया ऐसा रिएक्‍शन

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की क्रिकेट में अधिक दिलचस्पी नहीं है. (फाइल फोटो)

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की क्रिकेट में अधिक दिलचस्पी नहीं है. (फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलियाई उद्योगपति (Australian Businessman) प्रैट (Pratt) ने एक समारोह में कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन जॉब क्रिएशन के डॉन ब्रैडमैन (Don Bradman) हैं. इसके बाद ट्रंप (Donald Trump) ने जो रिएक्‍शन दिया, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
    नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) आमतौर पर कई ऐसे बयान देते रहते हैं जो लोगों को असमंजस में डाल देते हैं, लेकिन इस बार ट्रंप खुद ही अजीबोगरीब स्थिति में फंस गए. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) के साथ ओहियो (Ohio) पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप को ऑस्ट्रेलियाई उद्योगपति एंथनी प्रैट (Anthony Pratt) की टिप्पणी ने असमंजस में डाल दिया. एंथनी प्रैट ने स्कॉट मॉरिसन की तुलना ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमैन (Don Bradman) से कर दी थी. मगर इसके बाद ट्रंप ने जो रिएक्‍शन दिया, वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

    दरअसल, एंथनी प्रैट (Anthony Pratt) एक बिजनेसमैन हैं जो ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) से मिलने पहुंचे. वहां उन्होंने कहा कि पीएम स्कॉट ऑस्ट्रेलिया में जॉब क्रिएशन के डॉन ब्रैडमैन (Don Bradman) हैं. इस पर ट्रंप ने सवाल भरी निगाहों से उनकी ओर देखा, मानो पूछ रहे हों कि डॉन ब्रैडमैन कौन हैं. मौके की नजाकत भांपते हुए प्रैट ने तुरंत ही कहा कि डॉन ब्रैडमैन हमारे बेब रुथ हैं. तब ब्रैडमैन ने कहा, शानदार. दरअसल बेब रुथ अमेरिका के महान बेसबॉल खिलाड़ी थे. प्रैट ने इसके बाद यह भी साफ कर दिया कि जैसे आपके लिए बेब रुथ हैं, वैसे ही हमारे लिए क्रिकेट में डॉन ब्रैडमैन हैं.



    ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन एंथनी प्रैट प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के सम्मान में आयोजित समारोह के आधिकारिक गेस्ट थे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में दिए गए बयान में एंथनी प्रैट को 'ए मैन ऑफ टाइटेनियम' करार दिया था. ट्रंप ने कहा कि वह अच्छे इंसान हैं. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में काफी पसंद किया जाता है और अब यहां अमेरिका में भी ऐसा ही है.

    यह भी पढ़ें-

    ऋषभ पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना नहीं जानते, इस भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
    दिल का दौरा पड़ने से भारतीय क्रिकेटर माधव आप्टे का निधन, क्रिकेट जगत में शोक

    Tags: Cricket, Cricket news, Don bradman, Donald Trump, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर