धोनी को संन्यास लेने से रोकने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का कैंपेन, ट्रेंड करने लगे पूर्व कप्तान

हार के बाद फैंस धोनी से क्रिकेट की दुनिया ना छोड़ने की जोरदार अपील कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 8:47 AM IST
धोनी को संन्यास लेने से रोकने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का कैंपेन, ट्रेंड करने लगे पूर्व कप्तान
सोशल मीडिया पर धोनी तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं.फैंस उनसे संन्यास ना लेने की अपील कर रहे हैं
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 8:47 AM IST
विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारतीय फैंस का दिल टूट गया है. न्यूजीलैंड  के दिए 240 रन के लक्ष्य को विराट कोहली की अगुआई वाली टीम हासिल नहीं कर पाई और 18 रन से मुकाबला गंवा दिया.भारत के टॉप थ्री तो पांच रन के अंदर ही सिमट गए थे, लेकिन फैंस जानते थे कि ऐसी परिस्थिति से टीम को निकालने के लिए एमएस धोनी हैं. धोनी जब क्रीज पर आए तब तक भारत ने 71 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद उन्होंने जडेजा के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की, लेकिन इस बार वह भी मैच को फिनिश नहीं कर पाए और इसी के साथ इंग्लैंड विश्व कप में भारत का सफर भी खत्म हो गया.

भारत के इस दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को इस विश्व कप में धीमी गति से बल्लेबाजी और स्ट्राइक रोटेट ना कर पाने के कारण काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ धोनी ने एक बार फिर दिखा दिया कि आखिर वो टीम के संतुलन बनाए रखने के लिए क्यों अहम हैं.

हालांकि,  इन आलोचनाओं के बीच उनके संन्यास लेने भी की भी चर्चा तेज होने लगी थी. कहा जा रहा था कि विश्व कप के समापन ​के साथ ही धोनी भी क्रिकेट जगत को अलविदा कह देंगे, लेकिन सेमीफाइनल में उनके प्रदर्शन के बाद हर कोई चाह रहा है कि वो संन्यास ना ले. खुद लता मंगेशकर ने भी धोनी से संन्यास ना लेने की अपील की थी. दुनिया भर में उनके फैंस इसकी अपील कर रहे हैं. जिसके कारण #Donotretiredhoni ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड करने लगे हैं.



 




 



धोनी के समर्थन में क्रिकेट प्रेमी कूद पड़े हैं. अब देखना होगा कि फैंस की इस अपील को धोनी कैसे लेते हैं. हालांकि कुछ दिन धोनी ने कहा था कि वह संन्यास कब लेंगे, उन्हें खुद को भी नहीं पता.

वर्ल्ड कप 2019: धोनी की बैटिंग पोजिशन को लेकर भड़के गावस्कर, कही ये बात

धोनी के संन्‍यास की अटकलों पर BCCI की ओर से आया ये बयान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...