लाइव टीवी

युजवेंद्र चहल ने श्रेयस अय्यर को गले लगाया, रोहित शर्मा को हुई 'जलन', कही ये बात

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 5:49 PM IST
युजवेंद्र चहल ने श्रेयस अय्यर को गले लगाया, रोहित शर्मा को हुई 'जलन', कही ये बात
रोहित शर्मा चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chehal) के बीच सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक चलता रहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय खिलाड़ियों के बीच सोशल मीडिया पर हंसी-मजाक या एक-दूसरे की खिंचाई आम बात है. टीम इंडिया की बात करें तो लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और ओपनर रोहित शर्मा खासतौर पर एक-दूसरे से मजाक करते हुए देखे जा सकते हैं. युजवेंद्र चहल की हाल ही में लंबे समय बाद वनडे टीम में वापसी हुई, जब कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में उन्हें मैदान में उतारा. इसके अलावा वे चहल टीवी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों मे रहते हैं. अब एक बार फिर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं.



 




View this post on Instagram




 

Got your back always


A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on






चहल बोले, आपके साथ जल्द होगी तस्वीर
दरअसल, युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े होकर उनके गले में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को लेकर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा ने मजेदार टिप्पणी की है. हालांकि युजवेंद्र चहल ने भी इसका जवाब देने में ज्यादा देर नहीं लगाई और तुरंत ही लिखा, 'आप मुझे याद कर रहे हैं क्योंकि आप यहां नहीं हैं. जलिए मत, आपके साथ अगली तस्वीर जल्द होगी.'

टीम इंडिया ने 5-0 से जीती थी टी20 सीरीज
भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे पर पांच मैचों की टी20 सीरीज 5-0 से अपने नाम की, लेकिन तीन मैचों की वनडे सीरीज में उसे 0-3 की हार झेलनी पड़ी. अब दोनों टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आमने-सामने होंगी. हालांकि रोहित शर्मा चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा भी नहीं होंगे. रोहित ने टीम इंडिया को टी20 सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई थी.

cricket news, sports news, yuzvendra chehal, shreyas iyer, rohit sharma, क्रिकेट न्यूज, खेल, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, इंडियन क्रिकेट टीम, india cricket team
भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.


21 से शुरू होगी दो मैचों की टेस्ट सीरीज
टी20 और वनडे सीरीज के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड की टीमें दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आमने-सामने होंगी. सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से शुरू होगा. ये मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में शुरू होगा. इसके बीच भारतीय टीम तीन दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी, जो हैमिल्टन में न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ 14 फरवरी से खेला जाएगा. टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार तड़के साढ़े तीन बजे से शुरू होंगे.

कप्तान ने IPL पर फोड़ा जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने का ठीकरा, कह दी ये बड़ी बात

इस पाक खिलाड़ी ने भारत में किया था डेब्यू, 27 की उम्र में संन्यास, अब हुआ निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर