लाइव टीवी

सड़क पर भीड़ जमा करने वालों से बोले रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप अभी दूर है

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 10:44 AM IST
सड़क पर भीड़ जमा करने वालों से बोले रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप अभी दूर है
रोहित शर्मा भारत की वनडे और टी20 टीम के उप-कप्तान हैं

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मांसपेशियों में खिंचाव के चलते न्यूजीलैंड दौरे (New Zealand Tour) पर वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 10:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. भारत में अब तक इस महामारी से 4000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि सौ से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अपील पर रविवार 5 अप्रैल को देशभर में दीये, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल की लाइट से रोशनी की गई. हालांकि इस दौरान कुछ लोग अच्छी-खासी संख्या में सड़कों पर भी उतर गए, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग के प्रयासों को झटका लगा. ऐसे ही लोगों पर टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टिप्पणी की है.

सड़कों पर उतरकर जश्न न मनाएं
दरअसल, भारत की टी20 और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिलहाल अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रहे हैं. रोहित ने ट्विटर पर लिखा है, घर में ही रहें, सड़कों पर उतरकर जश्न न मनाएं, विश्व कप अब भी काफी दूर है. रोहित शर्मा ने ये टिप्पणी उन लोगों के लिए की है जो अपने-अपने घरों पर दिये जलाने की बजाय सड़कों पर हुजूम बनाकर उतर पड़े.





हमारी जिंदगी टेस्ट मैच जीतने पर निर्भर
इससे पहले, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रविवार 5 अप्रैल को रात नौ बजे से पहले ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, हमारी जिंदगी इस टेस्ट मैच को जीतने से जुड़ी है. एकता दिखाइए और टीम इंडिया का हडल बनाइए. रोहित शर्मा के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, हार्दिक पंड्या और हरभजन सिंह समेत कई दिग्गजों ने अपने-अपने घरों में दीये जलाए.

टी20 सीरीज में सुपरओवर में दिलाई थी जीत
रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. तब उन्होंने सुपरओवर में लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. भारत ने टी20 सीरीज 5-0 से जीती थी. हालांकि मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे. वनडे में भारत को 3-0 और टेस्ट में 2-0 से मात मिली थी.

क्रिकेट बंद होने के बाद युजवेंद्र चहल खेल रहे हैं शतरंज का टूर्नामेंट!

आशीष नेहरा का दावा- 3 महीने से पहले शुरू नहीं होंगे क्रिकेट मैच
First published: April 6, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading