IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में उतरे फरहान अख्तर, कहा-उसके जोश की हत्या मत कीजिए

IPL Auction 2021: अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा है (Arjun Tendulkar/Instagram)

IPL Auction 2021: अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा है (Arjun Tendulkar/Instagram)

IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों की नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 8:28 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेता एवं फिल्मकार फरहान अख्तर ने मुंबई इंडियंस में अर्जुन तेंदुलकर के शामिल होने का समर्थन किया है. फरहान ने कहा कि जो लोग महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के आईपीएल में चयन को भाई-भतीजावाद का एक उदाहरण बता रहे हैं वे युवा खिलाड़ी के प्रति क्रूर हो रहे हैं. दरअसल अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों की नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदा. अर्जुन के पिता सचिन तेंदुलकर पांच संस्करणों में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं. टीम में अर्जुन के शामिल होने पर कुछ लोग सोशल मीडिया में इसकी काफी आलोचना कर रहे हैं और उनका मानना है कि महान खिलाड़ी का बेटा होने के कारण उसे यह मौका मिला है.

ऐसे में अख्तर अर्जुन के समर्थन में आगे आए और उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि इस तरह की बेजा टिप्पणियों से उनके जोश को नहीं मारा जाना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए. हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी चुस्ती-फुर्ती (फिटनेट) के लिए कितना मेहनत करता है. एक अच्छा क्रिकेटर बनने के उसके लक्ष्य को देखा है.' अख्तर ने लिखा, 'उसके लिए भाई-भतीजावाद जैसे शब्दों का इस्तेमाल ठीक नहीं है और क्रूर है. और इससे पहले कि वह शुरुआत करे उसके जोश की हत्या मत कीजिए और उसे इस प्रकार नीचे मत गिराइए.'

यह भी पढ़ें:

IND VS ENG: भारतीय टी20 टीम में इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया का सेलेक्शन
Vijay Hazare Trophy: झारखंड के कप्तान इशान किशन ने खेली 173 रनों की विस्फोटक पारी, सिर्फ चौके-छक्के से बनाए 142 रन

2021 के लिए मुंबई इंडियंस की फुल स्क्वॉयड: रोहित शर्मा, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, धवल कुलकर्णी, हार्दिक पंड्या, इशान किशन, जसप्रीत बुमराह, जयंत यादव, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, क्विंटन डिकॉक, राहुल चाहर, सूर्यकुमार यादव, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, मोहसिन खान, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, मार्को जेन्सन, युद्धवीर सिंह, जेम्स नीशम और अर्जुन तेंदुलकर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज