liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2020 Live Updates: एक क्लिक पर जानें टूर्नामेंट की सारी लाइव अपडेट्स

IPL 2020 Live Updates: एक क्लिक पर जानें टूर्नामेंट की सारी लाइव अपडेट्स

Dream11 IPL (Indian Premier League) 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा

  • News18Hindi
  • | September 14, 2020, 09:49 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    20:15 (IST)

    ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जम्पा को चुनौती स्वीकार करना पसंद है और वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) का प्रतिनिधित्व करते हुए आखिरी ओवरों की गेंदबाजी में महारथ हासिल करना चाहते हैं.टीम में उनके साथ युजवेन्द्र चहल भी हैं और ये दोनों कलाई के स्पिनर हैं. जम्पा लीग के दौरान आखिरी ओवरों की गेंदबाजी को लेकर भारतीय स्पिनर के दिमाग को पढ़ना चाहते हैं.

    18:00 (IST)

    IPL 2020 की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस बार लसिथ मलिंगा के बिना टूर्नामेंट में उतरेगी लेकिन उसके पास उनका विकल्प मौजूद है. बात हो रही है बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की, जो मलिंगा की अनुपस्थिति में मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई के लिए तैयार हैं. हालांकि उनके सामने यूएई में एक बहुत बड़ी समस्या है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का मानना ​​है कि इंडियन प्रीमियर लीग में सभी टीमों के लिए सबसे बड़ी चुनौती यूएई की गर्म और उमस भरी परिस्थितियों से सामंजस्य बैठाने की होगी.

    16:11 (IST)

    डिविलियर्स ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा है कि आरसीबी के कप्तान हमेशा से आगे बढ़कर टीम को लीड करते हैं और युवा खिलाड़ियों के लिए एक उदाहरण स्थापित करते हैं. डिविलियर्स का मानना है कि विराट कोहली को फॉलो करना बाकी खिलाड़ियों के लिए आसान होता है.

    15:16 (IST)

    महेंद्र सिंह धोनी के मैच जिताने के हुनर के कायल दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर लक्ष्य का पीछा करते हुए दबाव के हालात में भी शांतचित्त बने रहने के उनके गुण को आत्मसात करना चाहते हैं. मिलर 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे. वह आठ साल तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम में थे.

    13:14 (IST)

    आईपीएल शुरू होने में अब सिर्फ 5 दिन ही बचे हैं और टीमों ने कमर तो कस ली है, साथ ही टीमों के कमर्शियल शूट भी शुरू हो चुके हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का ऐसा ही एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. जिसमें टीम के स्‍टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला और केदार जाधव डांस मूव दिखाते हुए नजर आ रहे. सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस फोटो को शेयर किया.

    नई दिल्ली. आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत में कुछ ही समय बचा है. 19 सितंबर को इस सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच दुबई में खेला जाएगा. आईपीएल का आयोजन पहले 29 मार्च से भारत में ही होना था. इसके लिए शेड्यूल भी जारी किया जा चुका था लेकिन कोविड-19 के चलते आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था. आईसीसी ने जब इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को स्थगित किया तो बीसीसीआई ने इस विंडो में आईपीएल कराने का फैसला किया.

    बीसीसीआई ने अभी केवल लीग राउंड के 56 मैचों का शेड्यूल जारी किया है. शेड्यूल के मुताबिक दुबई में सबसे ज्यादा 24 मैचों का आयोजन होना है, जबकि अबु धाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाने हैं. बीसीसीआई ने प्ले ऑफ और फाइनल मैच का शेड्यूल जारी नहीं किया है.
    विज्ञापन

    विज्ञापन