इस भारतीय युवा बल्लेबाज की गर्दन में लगी गेंद, मैदान पर एंबुलेस बुलाकर ले जाना पड़ा अस्पताल

News18Hindi
Updated: September 1, 2019, 5:25 PM IST
इस भारतीय युवा बल्लेबाज की गर्दन में लगी गेंद, मैदान पर एंबुलेस बुलाकर ले जाना पड़ा अस्पताल
सिली प्वाइंट पर खड़े प्रियम गर्ग चोटिल

दलीप ट्रॉफी के मैच में बड़ा हादसा, इंडिया ग्रीन के बल्लेबाज प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की गर्दन में लगी गेंद

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2019, 5:25 PM IST
  • Share this:
आंध्र प्रदेश के अलुर में दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के मुकाबले में एक बड़ा हादसा हो गया. मैच के दौरान इंडिया ग्रीन के बल्लेबाज प्रियम गर्ग (Priyam Garg Injured) फील्डिंग करते हुए बुरी तरह चोटिल हो गए. प्रियम गर्ग सिली प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे थे और बल्लेबाज का शॉट उनके गर्दन में लगा. गेंद लगने के बाद गर्ग दर्द से कराहने लगे और मैदान पर एंबुलेंस बुलानी पड़ी. हालांकि गर्ग होश में थे लेकिन उन्हें एहतियातन एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके टेस्ट किए गए.

प्रियम गर्ग की गर्दन में लगी गेंद
हादसा इंडिया रेड की पारी के 138वें ओवर की आखिरी गेंद पर हुआ. राहुल चाहर की गेंद पर आवेश खान ने बैकफुट पंच खेला और गेंद सिली प्वाइंट पर खड़े प्रियम गर्ग (Priyam Garg) की गर्दन पर जा लगी. गनीमत की बात ये थी कि प्रियम गर्ग ने नेक गार्ड वाला हेलमेट पहना हुआ था लेकिन इसके बावजूद वो दर्द से कराहने लगे.

इंडिया ग्रीन के बल्लेबाज प्रियम गर्ग की गर्दन में लगी गेंद


स्टीव स्मिथ भी हुए थे चोटिल
बता दें हाल ही में एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में दुनिया के नंबर 2 टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी गर्दन में गेंद लगने से चोटिल हो गए थे. जोफ्रा आर्चर की बाउंसर उनकी गर्दन में जा लगी थी जिसकी वजह से वो अगला टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे. अब भारत के युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग के साथ ये हादसा हो गया है.

स्टीव स्मिथ की गर्दन में लगी थी गेंद

Loading...

कौन हैं प्रियम गर्ग?
प्रियम गर्ग (Priyam Garg) उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. 18 साल का युवा खिलाड़ी एक बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है, उनके रिकॉर्ड भी इसकी तस्दीक करते हैं. प्रियम गर्ग ने 12 फर्स्ट क्लास मैच में 66.69 की औसत से 867 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने दो शतक और 5 अर्धशतक भी ठोके हैं.

हैट्रिक लेने के बाद विराट कोहली से बोले जसप्रीत बुमराह- कप्तान मैं आपका आभारी हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...