ड्वेन ब्रावो ने बदला अपना नाम, Live मैच में भड़क गया ये पूर्व खिलाड़ी!

Global T20 Canada में खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपना नाम बदल लिया है

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 6:31 PM IST
ड्वेन ब्रावो ने बदला अपना नाम, Live मैच में भड़क गया ये पूर्व खिलाड़ी!
ड्वेन ब्रावो ने बदला अपना नाम
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 6:31 PM IST
वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो इन दिनों ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में विनिपेग हॉक के लिए खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में ब्रावो ने 3 मैच में 6 विकेट अपने नाम किए हैं और बल्ले से उन्होंने 46 रनों का योगदान दिया है. हालांकि ड्वेन ब्रावो इस टूर्नामेंट में अपना नाम बदलकर खेल रहे हैं. ब्रावो ने ग्लोबल टी20 कनाडा में अपनी जर्सी पर चैंपियन नाम लिखवाया है. 35 साल का ये ऑलराउंडर टोरंटो नेशनल्स के खिलाफ मुकाबले में इस जर्सी में दिखाई दिया. हालांकि उनके नाम बदलने से न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और कमेंटेटर साइमन डूल काफी नाराज हो गए.

साइमन डूल ने कमेंट्री के दौरान ब्रावो के नाम बदलने की आलोचना भी कर डाली. साइमन डूल ने मैच के दौरान कहा, 'मुझे पता है मेरी बात आपको रुढ़िवादी लगेगी लेकिन मुझे ये जरा भी पसंद नहीं आया. आपको अपनी जर्सी पर असल नाम लिखना चाहिए ताकि जो बच्चे, बूढ़े और लोग आपको देखने आए हैं, उन्हें पता चले कि ये खिलाड़ी है कौन. ये ड्वेन ब्रावो है ना कि कोई चैंपियन. चैंपियन किस चीज का.'

ड्वेन ब्रावो ने बदला नाम


चैंपियन सुपरहिट ब्रावो का गाना

आपको बता दें चैंपियन नाम ब्रावो ने अपने सुपरहिट गाने पर रखा है. ब्रावो ने ये गाना मार्च 2016 में लॉन्च किया था. इस गाने में उन्होंने सभी अश्वेत हस्तियों का जिक्र करते हुए सभी को चैंपियन बताया था. ब्रावो का ये गाना भारत में इस कदर हिट हुआ है कि उनका निकनेम ही चैंपियन पड़ गया. यही वजह है कि ब्रावो ने कनाडा में चल रही टी20 लीग में अपनी जर्सी पर चैंपियन नाम प्रिंट करा लिया. हालांकि ये बात सायमन डूल को पसंद नहीं आई.

दिनेश कार्तिक जर्सी पर लिखते हैं DK


वैसे आपको बता दें भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी इस तरह की हरकतों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. दरअसल विकेटकीपर दिनेश कार्तिक अपनी जर्सी के पीछे ‘DK’ लिखते हैं जो गावस्कर को नागवार गुजरी थी, उन्होंने मैच के दौरान इसकी आलोचना की थी.
Loading...

युवराज और अंबाती रायडू के बाद अब टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी ने लिया संन्यास

वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे राजपूत ने किया टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए आवेदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...