पोलार्ड के कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी, संन्यास से आना चाहता है वापस

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 1:44 PM IST
पोलार्ड के कप्तान बनते ही इस खिलाड़ी की लगी लॉटरी, संन्यास से आना चाहता है वापस
ड्वेन ब्रावो ने कहा कि कायरन पोलार्ड कप्तान बनने के हकदार थे

ड्वेन ब्रावो(Dwayne bravo) ने पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन अब वो अपने संन्यास से वापस आना चाहते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप की हार के बाद भारत के खिलाफ निराशजनक प्रदर्शन करने के कारण जेसन हाेल्डर और  कार्लोस ब्रेथवेट से कप्तानी वापस ले ली गई है और उनकी जगह कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) को वनडे और टी20 टीम की कमान सौंपी गई. पोलार्ड (Kieron Pollard) के कप्तान बनने से वे कैरेबियाई खिलाड़ी अधिक खुश हैं, जिन्होंने टीम में जगह न मिलने से क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne bravo) ने पोलार्ड के कप्तान बनने पर उनके साथ अपनी एक फोटो को शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) कैरेबियाई टीम के कप्तान बनने के हकदार थे और उम्‍मीद है कि आप एक अच्छे कप्तान बनेंगे. उन्होंने साथ ही कहा कि आखिरकार अब वह वापस से वेस्टइंडीज टीम में आ सकते हैं. ब्रावो ने इसके साथ ही इमोजी भी लगाई. यानी उन्होंने ये बात सिर्फ मजाक में कही.

पिछले साल ले लिया था संन्यास
ब्रावो (Dwayne bravo) ने पिछले साल अक्टूबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था. ब्रावो के इस पोस्ट पर उनके टीम के साथी सैमुअल्स बद्री ने भी अपनी भावनाओं को दिखाते हुए कमेंट किए और कहा कि हम लोग जरूर वापसी करेंगे. ब्रावो (Dwayne bravo) के इस पोस्ट पर पोलार्ड ने कमेंट किया कि धन्यवाद सोल्जर.

Dwayne bravo, Kieron Pollard, sports news, ड्वेन ब्रावो, कायरन पोलार्ड

इस साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में कैरेबियाई टीम लीग स्टेज में नौवें स्‍थान पर रही थी. वह 10 देशों के राउंड रॉबिन टूर्नामेंट में अफगानिस्तान से सिर्फ एक पायदान ही ऊपर थी. इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर आई भारतीय टीम ने भी हर फॉर्मेट में मेजबान को मात दी. लगातार हार के बाद कैरेबियाई टीम का अब लक्ष्य अपने टी20 खिताब को बचाना है, जो उसने 2016 में भारत में जीता था. 2020 में टी20 वर्ल्ड कप होने वाला हैं, जो कैरेबियाई टीम का लक्ष्य है. इसके लिए टीम में बड़ा बदलाव करते हुए पोलार्ड  को कमान सौंपी गई. बतौर कप्तान पोलार्ड (Kieron Pollard) के सामने पहली चुनौती अफगानिस्तान की होगी. जिसकी मेजबानी में देहरादून में पांच नवंबर से सीरीज खेली जाएगी.

डांस फ्लोर पर ब्रावो ने दी शाहरुख खान को उनके पसंदीदा गाने पर टक्कर
Loading...

श्रीसंत के साथ स्पॉट फिक्सिंग में फंसे इस क्रिकेटर पर अब लगा ठगी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...