Home /News /sports /

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत के बाद ड्वेन ब्रावो का टीम बस में डांस- Video

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत के बाद ड्वेन ब्रावो का टीम बस में डांस- Video

ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे जिसने आईपीएल-2021 में खिताबी जीत दर्ज की. (Instagram)

ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे जिसने आईपीएल-2021 में खिताबी जीत दर्ज की. (Instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक वीडियो टीम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसमें ब्रावो के हाथ में एक स्पीकर है लेकिन वह खुद भी गाना गा रहे हैं. उनके साथ टीम बस में मौजूद खिलाड़ी 'वी आर द किंग्स, चेन्नई सुपर किंग्स' को गाते दिख रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल में एक बार खुद को फिर से साबित किया और 14वें सीजन का खिताब अपने नाम किया. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराया. इसके बाद टीम के खिलाड़ियों ने अपने-अपने परिवार के साथ इस ट्रॉफी को जीतने का जश्न भी मनाया. इसी बीच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सीएसके के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो जीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि ब्रावो बेहद खुश हैं और वह टीम बस में ही मस्ती में डांस कर रहे हैं हैं और गा भी रहे हैं. पूरी टीम मस्ती के मूड में नजर आ रही है.

    ब्रावो के हाथ में एक स्पीकर भी है लेकिन वह खुद भी गाना गा रहे हैं. उनके साथ टीम बस में मौजूद खिलाड़ी ‘वी आर द किंग्स, चेन्नई सुपर किंग्स’ को गाते नजर आ रहे हैं.

    दुबई में खेले गए फाइनल मैच में सीएसके ने कोलकाता को मात देकर चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया. वह लीग की दूसरी सबसे सफल टीम है जिसके पास मुंबई इंडियंस (5 ट्रॉफी) से केवल 1 ही खिताब कम है. फाइनल में सीएसके ने केकेआर को जीत के लिए 193 रन का लक्ष्य दिया था लेकिन इसका पीछा करते हुए केकेआर की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, CSK vs KKR, Dwayne Bravo, IPL 2021, IPL in UAE

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर