लाइव टीवी

गाना गाकर Coronavirus से लड़ना सिखा रहे हैं डीजे ब्रावो, वीडियो ने मचाई धूम

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 4:27 PM IST
गाना गाकर Coronavirus से लड़ना सिखा रहे हैं डीजे ब्रावो, वीडियो ने मचाई धूम
ब्रावो ने गाना वी नॉट गिविंग अप लांच किया

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर में अभी तक 25 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 4:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी से पूरी दुनिया लड़ रही है. हर कोई इसका सामना करने के एक दूसरे का हौसला बड़ा रहा है. इसी कड़ी में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) गाना गाकर सभी का हौसला बढ़ा रहे हैं. उन्‍होंने इस महामारी से लड़ने के लिए मोटिवेशनल  गाना  वी नॉट गिविंग अप लांच किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. ब्रावो ने
अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर किया. इस वायरस के कारण 25 हजार से भी अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं करीब पांच लाख लोग इससे संक्रमित हैं.





 






View this post on Instagram





 

A post shared by Dwayne Bravo Aka Mr. Champion🏆 (@djbravo47) on






इस गाने में ब्रावो ने अपील भी की है कि वे अपनी सुरक्षा का ख्‍याल रखें और जरूरी कदम उठाएं. ब्रावो के अलावा न्‍यूजीलैंड के गेंदबाज ईश सोढ़ी ने रैप गाकर और भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन ने कविता के जरिए लोगों का उत्‍साह बढ़ाया था.

भारतीय क्रिकेटर भी नहीं हैं पीछे 
कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए भारतीय क्रिकेटर भी जागरूक करने के साथ अपने स्‍तर पर हर संभव कोशिश कर रहे हैं. जहां भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) सभी से घर में रहने की अपील कर रहे हैं, वहीं सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये की मदद करने का ऐलान किया है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट के मैदान खाली पड़े हुए हैं. आईपीएल (IPL) को भी 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. दुनियाभर में अभी तक इससे 25 हजार से अधिक मौतें हो चुकी है, वहीं 5 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं. भारत में भी यह वायरस तेजी से फैल रहा है. देश में अभी तक इसके 800 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश को लॉक डाउन कर दिया गया है

एसएस धोनी ने संन्‍यास का लिया फैसला, सबसे खास दोस्‍त को बताई योजना: रिपोर्ट

जिसकी गेंदों पर रोहित शर्मा ने रांची में मचाया था कोहराम, उसने छोड़ा देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 4:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading