Home /News /sports /

धोनी को जन्मदिन पर 'हेलीकॉप्टर' गिफ्ट में देगा ये दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो किया रिलीज

धोनी को जन्मदिन पर 'हेलीकॉप्टर' गिफ्ट में देगा ये दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो किया रिलीज

धोनी का 39वां जन्मदिन 7 जुलाई को है

धोनी का 39वां जन्मदिन 7 जुलाई को है

7 जुलाई को 39 साल के हो जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), फैंस ने अभी से शुरू किया जश्न

    नई दिल्ली. 7 जुलाई...भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत ही खास तारीख है, क्योंकि इस दिन एक ऐसा खिलाड़ी जन्मा था, जिसने 28 साल बाद भारत के वर्ल्ड कप जीतने के सपने को पूरा किया था. इस दिन वो खिलाड़ी जन्मा था जिसने भारत को चैंपियंस ट्रॉफी जिताई. वो खिलाड़ी, जिसने भारत को टेस्ट में नंबर 1 बनाया. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की. आने वाली 7 जुलाई को धोनी 39 साल के हो जाएंगे और उनके बेहद ही खास दोस्त ड्वेन ब्रावो उन्हें जन्मदिन पर 'हेलीकॉप्टर' गिफ्ट में देने वाले हैं.

    धोनी को गिफ्ट में मिलेगा 'हेलीकॉप्टर'
    वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो धोनी को 'हेलीकॉप्टर' गिफ्ट में देने वाले हैं. अरे चौंकिए नहीं, ये असली 'हेलीकॉप्टर' नहीं बल्कि ये ड्वेन ब्रावो के गाने के बोल हैं, जो उन्होंने धोनी के लिए बनाया है. ड्वेन ब्रावो ने सोमवार को अपने नए गाने 'नंबर 7' का टीजर रिलीज किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ड्वेन ब्रावो अपने इस नए गाने को धोनी के जन्मदिन पर रिलीज करेंगे.




    बता दें धोनी और ब्रावो बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं. ब्रावो कई बार कह चुके हैं कि उनके क्रिकेट करियर में उन्हें धोनी से अच्छा कप्तान कोई नहीं मिला. बात रही गाने की तो ब्रावो पहले भी कई गाने गा चुके हैं. वो एक क्रिकेटर होने के साथ-साथ अच्छे गायक भी हैं.

    30 गेंद में शतक जड़ने वाले क्रिस गेल को नहीं मिली इस आईपीएल टीम में जगह!




    ड्वेन ब्रावो ने कई गाने गाए हैं लेकिन उनका चैंपियन सॉन्ग खासा हिट रहा था. वैसे ब्रावो का धोनी पर बनाया ये गाना भी बहुत वायरल हो रहा है. धोनी के फैंस उनके गाने पर जबर्दस्त डांस भी कर रहे हैं.

     

    Tags: DJ Bravo, Ms dhoni, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर