लाइव टीवी

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद DJ Bravo ने भारतीय 'शादियों' में मचाई धूम, VIDEO हो रहा वायरल

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 4:20 PM IST
क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद DJ Bravo ने भारतीय 'शादियों' में मचाई धूम, VIDEO हो रहा वायरल
गाने के एक सीन में शक्ति मोहन के साथ डीजे ब्रावो

डीजे ब्रावो (DJ Bravo) इस गाने में भारत की स्टार डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) ने इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब वह अपने शौक को प्रोफेशन बनाने की तैयारियां कर रहे  हैं. जिसकी शुरुआत वह हिंदी सिनेमा से कर रहे हैं. शादी के सीजन को देखते हुए हाल ही में इंडियन वेडिंग पार्टी सॉन्ग रिलीज किया गया, जिसमें ब्रावो  भारतीय  स्टार डांसर शक्ति मोहन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 'छमिया' नाम से रिलीज हुए इस गाने में ब्रावो इंडियन शादी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वो यहां रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

डीजे ब्रावो  (DJ Bravo) ने इससे पहले भी अपने कई गानों को लांच किया है, जिसे पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया है. ब्रावो  (DJ Bravo) का चैंपियन सॉन्ग तो आज भी हर किसी की जुबान पर है. वहीं उनके एशिया वाले गाने ने तो भारत के लोगों का दिल ही जीत लिया है. अक्स‍र कैरे‌बियाई टीम दौरों पर उनके गानों पर झूमती हुई नजर आती है.



संगीत की दुनिया से तो पहले से ही उनका नाता है, लेकिन पहले उनका पूरा ध्यान क्रिकेट पर होता था और उसके बाद संगीत को वो समय देते हैं, लेकिन अब वो पूरी तरह से संगीत की दुनिया में आ चुके हैं. हालांकि उन्होंने क्रिकेट से भी दूरी नहीं बनाई है. पिछले महीने उन्हाेंने अबु धाबी में टी10 लीग के लिए मैदान पर उतरे थे. जहां उन्होंने बल्ले से ज्यादा गेंद से कमाल दिखाया था.

टीम में जगह न मिलने के कारण किया था संन्यास का ऐलान
ब्रावो (DJ Bravo) ने इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. दरअसल दिसंबर 2010 के बाद से उन्हें एक भी वनडे मैच खेलने का मौका नहीं मिला. जबकि आखिरी टेस्ट 2014 में खेला था और वहीं आखिरी टी20 मैच भी 2016 में खेला था. टी20 के विशेषज्ञ माने जाने वाले ब्रावो लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे, जिससे निराश होकर उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि कुछ समय पहले ऐसी भी खबरें आ रही थी कि वो संन्यास से वापसी कर सकते हैं.

सिंगर बने एमएस धोनी, गाया 43 साल पुराना दिल को छूने वाला गाना, देखें Videoरविचंद्रन अश्विन ने की टीम इंडिया को हराने वाले इस खिलाड़ी की तारीफ,कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 4:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर