न्यूजीलैंड और भारत के बीच होने वाली सीरीज को स्पॉन्सर करेगी देश की यह बड़ी कंपनी

भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है . (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत हासिल करने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया की नजर अब न्यूजीलैंड दौरे पर है, जिसके लिए  टीम इंडिया न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई है. न्यूजीलैंड और भारत (New Zealand vs India) के बीच पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका आगाज 24 जनवरी से होगा. भारत का दौरा शुरू होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, मगर उससे पहले भारत के लिए एक अच्छी खबर आ रही है.

    देश की बड़ी कंपनी एबिक्स ने भारत के न्यूजीलैंड दौरे के लिए एक स्पॉन्सरशिप पर हस्ताक्षर किए हैं. एबिक्स को भारत के छह‌ सप्ताह के दौरे के लिए 'पावर्ड बाय' का दर्जा मिलेगा. दोनों टीमों के बीच 24 जनवरी से चार मार्च के बीच आठ मैच सफेद गेंद से और दो मैच लाल गेंद से खेले जाएंगे.

    virat kohli records, virat kohli runs, kohli stats, india australia odi, bengaluru odi, ind vs aus odi, विराट कोहली रिकॉर्ड, विराट कोहली बेंगलुरु वनडे, इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया वनडे, कोहली का कमाल, कोहली कारनामे
    भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पर घरेलू वनडे सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की (फाइल फोटो)


    एबिक्स के चेयरमैन और सीईओ रॉबिन रैना ने कहा कि न्यूजीलैंड और भारत (New Zealand vs India) के बीच खेली जाने वाली सीरीज के लिए हमें प्रायोजकों के बीच आने की खुशी है. उन्होंने कहा कि भारत में क्रिकेट ब्रांड्स के लिए बेहतरीन मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है.

    ebix, india vs new zealand, virat kohli, cricket, sports news, एबिक्स, भारत बनाम न्यूजीलैंड, विराट कोहली, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
    टीम इंडिया न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो गई है


    साल का पहला विदेश दौरा
    टीम इंडिया ( Team India) का यह इस साल का पहला विदेश दौरा है. इससे पहले टीम इंडिया ने घर में साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, वेस्टइंडीज, श्रीलंका और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज अपने नाम की और अब उसकी कोशिश साल के अपने पहले विदेश दौरे पर भी अपने विजयी क्रम को बरकरार रखने की है. इस साल टी20 वर्ल्ड कप होने वाला है, उस लिहाज से भारत के लिए न्यूजीलैंड का दौरा भी काफी अहम है.

    U19 World Cup: भारत की कहर बरपाती गेंदबाजी, जापान को 41 रन पर समेटा

    धोनी के जैसे संन्यास नहीं लेंगे डुप्लेसी, हार के बाद कही ये बड़ी बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.