Home /News /sports /

BBL में फूटा कोरोना बम, 16 खिलाड़ी संक्रमित; ECB का फरमान- फौरन घर लौटें इंग्लिश खिलाड़ी

BBL में फूटा कोरोना बम, 16 खिलाड़ी संक्रमित; ECB का फरमान- फौरन घर लौटें इंग्लिश खिलाड़ी

BBL में 16 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद ईसीबी ने 6 खिलाड़ियों को इंग्लैंड लौटने को कहा है. इसमें टाइमल मिल्स भी शामिल हैं. उन्होंने रविवार को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 3 विकेट लिए. (Tymal Mills instagram)

BBL में 16 खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद ईसीबी ने 6 खिलाड़ियों को इंग्लैंड लौटने को कहा है. इसमें टाइमल मिल्स भी शामिल हैं. उन्होंने रविवार को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 3 विकेट लिए. (Tymal Mills instagram)

BBL 2021: इंग्लैंड की टेस्ट टीम में संक्रमण के मामले सामने आने के बाद बिग बैश लीग में भी कोरोना बम फूटा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधा दर्जन खिलाड़ियों को फौरन लीग छोड़कर घर लौटने के लिए कहा है. इन सभी खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना गया है. हालांकि, ईसीबी के इस फैसले से फ्रेंचाइजियों की परेशानी बढ़ गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बिग बैश लीग (BBL 2021) में कोरोना बम फूटा है. लीग में रिकॉर्ड 16 खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं. इससे डरे इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी (ECB) ने लीग में खेल रहे इंग्लैंड के 6 खिलाड़ियों को फौरन देश लौटने को कहा है. जिन 6 खिलाड़ियों को ईसीबी ने घर लौटने के कहा है, उसमें सैम बिलिंग्स (सिडनी थंडर), जॉर्ज गार्टन (एडिलेड स्ट्राइकर्स), टाइमल मिल्स (पर्थ स्कॉर्चर्स), रीस टॉपले (मेलबर्न रेनेगेड्स) और शाकिब महमूद (सिडनी थंडर) और जेम्स विंस (सिडनी सिक्सर्स) शामिल हैं. इन सभी खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुना गया है.

    यह खबर सामने आने के बाद बिग बैश लीग की फ्रेंचाइजियों को परेशानी बढ़ गई है. पहले फ्रेंचाइजियों को ऐसी जानकारी थी कि इंग्लिश खिलाड़ी कम से कम 7 से 10 दिन और रूकेंगे. ऐसे में ऐन मौके पर टीम के अहम खिलाड़ियों के जाने से फ्रेंचाइजियों को उनके रिप्लेसमेंट ढूंढने में भी परेशानी हो रही है. इस बीच, सैम बिलिंग्स और शाकिब महमूद सिडनी थंडर के लिए रविवार को अपने आखिरा मैच खेलेंगे. वहीं, पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेल रहे टाइमल मिल्स का भी रविवार को इस सीजन का आखिरी मैच रहा. उन्होंने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ 3.5 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट झटके उनकी गेंदबाजी की बदौलत ही स्कॉर्चर्स यह मैच 50 रन से जीता.

    आधा दर्जन इंग्लिश खिलाड़ी घर लौटेंगे
    रीस टोपले को मेलबर्न रेनेगेड्स ने सोमवार को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ मैच के लिए स्क्वॉड में रखा गया है. हालांकि, यह तय नहीं है कि वो इस मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे या नहीं. वहीं जेम्स विंस के भी मंगलवार को सिक्सर्स के लिए इस सीजन में आखिरी बार उतरने पर सस्पेंस है. हालांकि, वो इंग्लिश खिलाड़ी अभी भी लीग का हिस्सा बने रहेंगे. जिन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुना गया है. इसमें टॉम एबेल और बेन डकेट (ब्रिसबेन हीट), हैरी ब्रूक और जॉर्डन थॉम्पसन( होबार्ट हरीकैन्स), जो क्लार्क (मेलबर्न स्टार्स), लॉरी इवांस (पर्थ स्कॉर्चर्स) और एलेक्स हेल्स (सिडनी थंडर) शामिल हैं.

    विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आए, पूछा सवाल तो राहुल द्रविड़ ने बताया- कब करेंगे बात

    इंग्लैंड की टेस्ट टीम भी कोरोना संक्रमण से जूझ रही
    ईसीबी का यह फैसला ऐसा वक्त आया है, जब इंग्लिश टीम सिडनी टेस्ट से पहले कोरोना संक्रमण की मार झेल रही है. हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड समेत सपोर्ट स्टाफ के 5 सदस्य वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं, एक नेट बॉलर भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. ग्राहम थॉर्प को फिलहाल, कोचिंग की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं, कप्तान जो रूट भी टीम के प्रैक्टिस सेशन में खिलाड़ियों को टिप्स देते नजर आए.

    Tags: BBL, BBL 2021, Cricket news, Ecb, James Vince

    अगली ख़बर