• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पावेल फ्लोरिन ने विचित्र विकेट लेने का बाद मनाया अनोखा जश्न, आपने नहीं देखा होगा पहले

पावेल फ्लोरिन ने विचित्र विकेट लेने का बाद मनाया अनोखा जश्न, आपने नहीं देखा होगा पहले

पावेल फ्लोरिन अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के लिए भी सुर्खियों में रह चुके हैं. (Pavel Florin Twitter Screengrab)

पावेल फ्लोरिन के जश्न का अंदाज इतना अनोखा था, जैसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. रोमानियाई क्रिकेटर विकेट लेने के बाद तेजी से कमेंट्री बॉक्स की तरफ भागे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. रोमानियाई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पावेल फ्लोरिन (Pavel Florin) फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. अपने अनोखे गेंदबाजी एक्शन के लिए काफी सुर्खियां बटोरने के एक या दो साल बाद फ्लोरिन फिर से एक्शन में नजर आए हैं. फ्लोरिन एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार वजह है उनका अनोखा सेलिब्रेशन. यह घटना बनासा और बुखारेस्ट ग्लेडियेटर्स के बीच ईसीएस टी10 मुकाबले के दौरान हुई, जहां पावेल फ्लोरिन ने विचित्र ढंग से एक विकेट लिया था. इस विकेट को लेने के कुछ देर बाद फ्लोरिन अनोखे अंदाज में जश्न मनाते हुए दिखाई दिए.

    पावेल फ्लोरिन के जश्न का अंदाज इतना अनोखा था, जैसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. रोमानियाई क्रिकेटर विकेट लेने के बाद तेजी से कमेंट्री बॉक्स की तरफ भागे. वहां जाकर उन्होंने कमेंटेटर से माइक लिया और उस पर जोर से चिल्लाए- "ग्लेडियेटर्स."

    टीम इंडिया की जर्सी पहने धोनी के साथ फराह खान ने शेयर की PIC, बांधे तारीफों के पुल

    दरअसल, नौवां ओवर फेंकते हुए फ्लोरिन ने बहुत ज्यादा लूप फेंका था. बल्लेबाज इसे तोड़ना चाह रहा था, लेकिन गेंद की गति से धोखा खा गया. फील्डर ने इस गेंद को हवा में लपक लिया. रोमानिया के पावेल फ्लोरिन एक यूरोपीय टी10 क्रिकेट लीग मैच में अपने असामान्य गेंदबाजी एक्शन के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गए हैं.



    ड्रेक्स क्रिकेट क्लब के खिलाफ 10 ओवर के मैच में क्लुज क्रिकेट क्लब का प्रतिनिधित्व करते हुए फ्लोरिन ने 'मून बॉल्स' का एक ओवर फेंका. डिलीवरी के दौरान उन्होंने मुश्किल से अपने सामने वाले हाथ का इस्तेमाल किया. उनकी कोहनी में फ्लेक्स की मात्रा निश्चित रूप से संदिग्ध लग रही थी. फ्लोरिन हालांकि इस अचानक मिल रही इन सुर्खियों से घबरा नहीं रहे हैं.

    IND vs ENG: केएल राहुल ने बताया कैसे दूर की अपनी कमजोरी, 12 पारियों में बनाए थे 195 रन

    सिर्फ आठ साल पहले क्रिकेट की खोज फ्लोरिन ने यूरोपियन क्रिकेट लीग में बताया, ''हो सकता है कि कोई कहे कि मेरी गेंदबाजी सुंदर नहीं है या प्रभावी नहीं है लेकिन मुझे परवाह नहीं है, क्योंकि मुझे क्रिकेट पसंद है.'' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिकी-टेकिंग से लेकर फ्लोरिन के समर्थन तक की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्होंने वाइड डाउन लेग साइड से शुरुआत की और गेंद को बल्लेबाज की आंख की रेखा के ऊपर से उछाला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज