ENG vs NZ: ऑफ स्पिनर डॉम बेस इंग्लिश टीम में शामिल, लेकिन मैच में उतरना मुश्किल

डॉम बेस ने 14 टेस्ट में 36 विकेट लिए हैं. (England Cricket Twitter)

डॉम बेस ने 14 टेस्ट में 36 विकेट लिए हैं. (England Cricket Twitter)

डॉम बेस (Dom Bess) को दूसरे टेस्ट (England vs New Zealand) के लिए इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है. पहले टेस्ट में इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. हालांकि टेस्ट ड्रॉ रहा था.

  • Share this:

लंदन. इंग्लैंड ने दूसरे टेस्ट के लिए यॉर्कशायर के ऑफ स्पिनर डॉम बेस को टीम में शामिल किया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ एजबेस्टन में 10 जून से टेस्ट शुरू होना है. पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था. यह सीरीज इंग्लैंड से ज्यादा न्यूजीलैंड के लिए महत्वपूर्ण है. टीम को 18 जून से भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. आईसीसी की ओर से पहली बार टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है.

बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच इंग्लैंड की पहली पसंद हैं. लीच फिट हैं और खेल के लिए उपलब्ध हैं. उन्होंने भारत के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन किया था. मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि बेस को चोट लगने की स्थिति में कवर प्रदान करने के लिए या टेस्ट के दौरान एक कोविड या कन्कशन विकल्प के रूप में कवर प्रदान करने के लिए बुलाया गया था. मौजूदा प्रतिबंधों को देखते हुए खिलाड़ियों को खेलने के लिए इंग्लैंड के बायो-बबल के भीतर रहना होगा.

9 जून से कर सकेंगे ट्रेनिंग

क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि जब हम वहां पहुंचेंगे तो देखेंगे. लेकिन मैं यह सुनिश्चित कर रहा हूं कि हमने हर आधार को कवर कर लिया है. बेस 6 जून को टीम से जुड़े. 48 घंटे तक वे क्वारंटाइन में रहेंगे. अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है तो वे 9 जून को टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे. लॉर्ड्स में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर सिल्वरवुड ने कहा कि उनके बल्लेबाजों में पहली पारी के दौरान अनुशासन की कमी दिखी. इस कारण हम बड़ा स्कोर नहीं बना सके.
बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेले

उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि शॉट सलेक्शन के साथ खिलाड़ियों में अनुशासन की कमी दिखी. इस कारण हम बड़ा स्कोर नहीं बना सके. इंग्लिश टीम पहली पारी में सिर्फ 275 रन बना सकी थी. रॉरी बर्न्स ने शतक लगाकर स्कोर 250 के पार पहुंचाया था. हालांकि टीम मैच ड्रॉ कराने में सफल रही. इससे पहले इंग्लिश टीम को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार मिली थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज