Home /News /sports /

ENG vs PAK: वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की 18 सदस्यीय नई टीम घोषित, 8 से मुकाबले

ENG vs PAK: वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की 18 सदस्यीय नई टीम घोषित, 8 से मुकाबले

England vs Pakistan Series: बेन स्टोक्स पहली बार वनडे में कप्तानी करेंगे. (Ben stokes Instagram)

England vs Pakistan Series: बेन स्टोक्स पहली बार वनडे में कप्तानी करेंगे. (Ben stokes Instagram)

England vs Pakistan Series: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज (England vs Pakistan) के लिए 18 सदस्यीय नई टीम की घोषणा कर दी है. तीन खिलाड़ियों और चार सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद पहले से घोषित टीम के किसी भी खिलाड़ी को जगह नहीं मिली है.

अधिक पढ़ें ...
    लंदन. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने वनडे सीरीज (England vs Pakistan) के लिए 18 सदस्यीय नई टीम की घोषणा कर दी है. बेन स्टोक्स कप्तान बनाए गए हैं. पहले से घोषित टीम के किसी भी खिलाड़ी को जगह नहीं दी गई है. तीन खिलाड़ियाें और चार सपोर्ट स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद सभी को आइसोलशन में भेज दिया गया है. तीन मैचों की वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होनी है.

    इंग्लैंड मेंस क्रिकेट के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले जाइल्स ने कहा कि यह खिलाड़ियों के लिए बड़ा मौका है, क्योंकि किसी को भी 24 घंटे पहले तक इतने बड़े मुकाबले में खेलने की उम्मीद नहीं थी. घरेलू क्रिकेट में इन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में हम पाक बोर्ड को धन्यवाद देते हैं. बेन स्टोक्स पहली बार वनडे मैच में कप्तानी करने जा रहे हैं. इस बीच जानकारी के अनुसार, इंग्लिश टीम का ओपनर बल्लेबाज और एक लेग स्पिनर पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि बोर्ड की ओर से किसी खिलाड़ी का नाम नहीं उजागर किया गया है.

    श्रीलंका के खिलाफ दोनों सीरीज में जीत मिली

    इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज के मुकाबले 8 जुलाई, 10 और 13 जुलाई को होने हैं. वहीं टी20 के मुकाबले 16 जुलाई, 18 और 20 जुलाई को खेले जाएंगे. पिछले दिनों श्रीलंका की टीम टी20 और वनडे सीरीज खेलकर लौटी है. दोनों सीरीज में इंग्लिश टीम को जीत मिली थी. टीम ने टी20 सीरीज 3-0 से जबकि वनडे सीरीज 2-0 से जीती थी. वनडे सीरीज का अंतिम मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है. टीम इंडिया अभी इंग्लैंड में ही है.

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारतीय खिलाड़ियों के ब्रेक पर लग सकती है रोक, कोरोना के केस ने बढ़ाई चिंता

    वनडे सीरीज के लिए इंग्लिश टीम : बेन स्टोक्स (कप्तान), जैक बेल, डेनी ब्रिग्स, ब्राइडन कार्स, जैक क्रॉले, बेन डकेट, लुईस जॉर्ज, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डैन लॉरेंस, डेविड मलान, साकिब महमूद, क्रेग ओवर्टन, मैट पार्किनसन, डेविड पेन, फिल सॉल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विंसी.

    Tags: Ben stokes, Cricket news, Ecb, England vs Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर