• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ENG vs PAK: इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, बेन स्टोक्स कप्तान बनाए गए

ENG vs PAK: इंग्लैंड के 3 खिलाड़ी और 4 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, बेन स्टोक्स कप्तान बनाए गए

England vs Pakistan Series: वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी. (AP)

England vs Pakistan Series: वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी. (AP)

England vs Pakistan Series: इंग्लैंड टीम को वनडे सीरीज (England vs Pakistan) से पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में चले गए हैं. तीन मैचों की वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होनी है.

  • Share this:
    लंदन. इंग्लिश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज (England vs Pakistan) के दो दिन पहले टीम के तीन खिलाड़ी और चार सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में सभी खिलाड़ियों को आइसाेलशन में भेज दिया गया है. वनडे सीरीज 8 जुलाई से शुरू होनी है. हालांकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने कहा कि सीरीज तय शेड्यूल के हिसाब से होगी. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की टीम में वापसी हुई है. उन्हें वनडे और टी20 दोनों सीरीज के लिए कमान दी गई है.

    ईसीबी ने बयान में कहा, ‘जो खिलाड़ी कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वे प्रोटोकॉल के तहत 4 जुलाई से सेल्फ आइसोलशन में रहेंगे. टीम के अन्य खिलाड़ी भी उनके नजदीक रहे हैं. ऐसे में वे भी आइसोलेशन में रहेंगे.’ हालांकि इंग्लिश बोर्ड ने कहा कि शेड्यूल में बदलाव नहीं होगा. बेन स्टोक्स की टीम में वापसी हो रही है और उन्हें कप्तान बनाया जा रहा है. दौरे पर पाकिस्तान टीम को तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है.

    14 महीने से खिलाड़ी बायो बबल में
    ईसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव टॉम हैरिसन ने कहा, ‘हमें इस बात का ध्यान रखना है कि डेल्टा वैरिएंट के आने के साथ बायो बबल में छूट के बाद खतरा बढ़ गया है. हमने खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की भलाई के लिए प्रोटोकॉल का एक नियम बनाया है.’ उन्होंने कहा कि सभी ने पिछले 14 महीने में सीमित परिस्थितयों में साथ दिया है. हम सीरीज के लिए दूसरी टीम बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

    यह भी पढ़ें: IND vs ENG: भारतीय खिलाड़ियों के ब्रेक पर लग सकती है रोक, कोरोना के केस ने बढ़ाई चिंता

    नई टीम घोषित की जाएगी
    इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड सीरीज के लिए नई टीम घोषित करेगा. बेन स्टोक्स को पहले ही टी20 और वनडे टीम का कप्तान बना दिया गया है. वनडे के मुकाबले 8 जुलाई, 10 और 13 जुलाई को होने हैं. वहीं टी20 के मुकाबले 16 जुलाई, 18 और 20 जुलाई को खेले जाएंगे. पिछले दिनों श्रीलंका की टीम टी20 और वनडे सीरीज खेलकर लौटी है. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज