ENG vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद फैंस ने किया ट्रोल, पूछा- जिम्बाब्वे या केन्या से सीरीज कब

England vs Pakistan ODI Series: मैच में 7 खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके थे. (AFP)

England vs Pakistan ODI Series: पहले वनडे में (England vs Pakistan) पाकिस्तान टीम को 9 विकेट से करारी हार मिली. इंग्लैंड की युवा टीम इस मैच में खेल रही थी. इसके बाद भी पाकिस्तान की टीम 150 रन का आंकड़ा नहीं छू सकी थी. इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है.

  • Share this:
    कार्डिफ. पाकिस्तान टीम को पहले वनडे में (England vs Pakistan) में इंग्लैंड से 9 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. 3 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इंग्लैंड की बी टीम इस मैच में उतरी थी. इसके बाद भी पाकिस्तान की टीम सिर्फ 141 रन बना सकी. पाक टीम की हार के बाद बड़े खिलाड़ियों के अलावा फैंस ने भी गुस्सा निकाला. मैच में टीम के 7 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके थे.

    पाकिस्तान क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की टीम को लेकर एक मैसेज पोस्ट किया था. इसी पर फैंस भड़क गए. एक फैंस ने लिखा, ‘यह हताशा और अपमान के लिए पर्यात है. यह टीम मुझे हर बार यह याद दिलाती है कि आखिर मैंने फुटबॉल देखना क्यों शुरू किया. भगवान का धन्यवाद अभी यूरो कप चल रहा है.’ वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा, ‘वो पूछना था कि जिम्बाब्वे या केन्या के खिलाफ अगली सीरीज कब है. ताकि एक संघर्षपूर्ण मुकाबला देखने को मिल सके.’ पाकिस्तान की टीम लंबे समय से इंग्लैंड में वनडे सीरीज नहीं जीत सकी है.



    सिर्फ 141 रन बना सकी थी टीम

    फैंस का ट्वीट.


    मैच में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 141 रनों पर ढेर हो गई थी. मैच की पहली गेंद पर ही बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाम उल हक आउट हो गए. दो गेंद बाद कप्तान बाबर आजम भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. चौथे ओवर में मोहम्मद रिजवान भी आउट हो गए. शुरुआती झटकों से पाकिस्तान की टीम उबर ही नहीं पाई और पूरी टीम 35.2 ओवर में ही ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए फखर जमां ने 47 रन और शादाब खान ने 30 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए साकिब महमूद ने 4, क्रेग ओवर्टन और मैट पार्किंसन ने दो-दो विकेट लिए.

    डेविड मलान और क्राउली ने नाबाद अर्धशतक लगाए

    फैंस का ट्वीट.


    मेजबान इंग्लैंड ने यह लक्ष्य सिर्फ 1 विकेट खोकर 21.5 ओवर में हासिल कर लिया. इंग्लैंड की ओर से डेविड मलान और जैक क्राउली ने अर्धशतकीय पारी खेली. मलान ने नाबाद 68 और क्राउली ने नाबाद 58 रन बनाए. दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 120 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई. डेविड मलान ने 69 गेंद का सामना करते हुए आठ चौके लगाए, जबकि क्राउले ने 50 गेंद में सात चौकों की मदद से नाबाद 58 रन बनाए. इंग्लैंड ने एकमात्र विकेट फिल साल्ट (07) के रूप में गंवाया जिन्हें शाहीन शाह अफरीदी ने आउट किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.