• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • हसन अली ने गले में पहनी अपने जश्न के अंदाज वाली खास चेन, वायरल हुई तस्वीर

हसन अली ने गले में पहनी अपने जश्न के अंदाज वाली खास चेन, वायरल हुई तस्वीर

हसन अली ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में पांच विकेट लिए. (PC-England Cricket Video Grab)

हसन अली ने लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में पांच विकेट लिए. (PC-England Cricket Video Grab)

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) विकेट लेने के बाद खास अंदाज में 'धमाके' के जैसे जश्न मनाते हैं. उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. हसन ने अपने इसी स्टाइल की तरह की चेन गले में पहनी है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पेसर हसन अली (Hasan Ali) अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित करते हैं लेकिन विकेट लेने के बाद उनके जश्न मनाने का अंदाज दूसरों से काफी जुदा है. वह किसी धमाके की तरह की नकल करते हैं और उनका यह स्टाइल लोगों को काफी पसंद भी आता है. इस दौरान वह नीचे की तरफ झुकते हैं और अपने दोनों हाथों को पूरी तरह फैलाते हैं. हसन ने अपने इसी स्टाइल की तरह की चेन भी पहनी है, जिसपर लॉर्ड्स वनडे के दौरान लोगों की नजर गई.

    हसन ने लॉर्ड्स में खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ पांच विकेट झटके. उन्होंने 9.1 ओवर की गेंदबाजी की और 51 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए. हालांकि इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम 248 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 195 पर ही सिमट गई और 52 रन से हार गई. इस हार के साथ उसने सीरीज भी गंवा दी. इस मैच के दौरान हसन की चेन की तस्वीर काफी लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर की.

    इसे भी पढ़ें, शाहीन अफरीदी पर भड़के शोएब अख्तर, बोले- विकेट से ज्यादा फ्लाइंग किस देते हैं

    मैच में इंग्लैंड की पारी के बाद हसन अली कैमरे पर बात कर रहे थे, कि तभी उनके गले में पड़ी चेन पर लोगों की नजर गई. उस चेन में हसन के 'धमाके' वाला जश्न के अंदाज की नकल का छल्ला पड़ा था. ट्विटर पर उनके एक फैन ने लिखा, 'माफ करना, मुझे देखने में थोड़ी देर हो गई लेकिन हसन की चेन को देखने के लिए ही मैं यहां हूं.'



    एक फैन की नजर हसन अली के गले की चेन पर गई. (Twitter)


    27 साल के हसन ने अपने करियर में अभी तक 13 टेस्ट, 56 वनडे और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 57, वनडे में 88 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 48 विकेट हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज