• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • बड़ा खुलासा: कोच और कप्‍तान के 'दबाव' में सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के खिलाफ खेला मैच

बड़ा खुलासा: कोच और कप्‍तान के 'दबाव' में सरफराज अहमद ने इंग्‍लैंड के खिलाफ खेला मैच

सरफराज अहमद और बाबर आजम (फाइल फोटो )

सरफराज अहमद और बाबर आजम (फाइल फोटो )

एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने इंग्‍लैंड दौरे का आखिरी मैच खेलने से मना कर दिया था. बाद में कोच और कप्‍तान ने उनसे इस बारे में बात की

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना के बाद इंग्‍लैंड का दौरा करने वाली पाकिस्‍तानी टीम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व पाकिस्‍तानी कप्‍तान सरफराज अहमद  (Sarfaraz Ahmed)  इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरा और आखिरी टी20 मैच नहीं खेलना चाहते थे, मगर कोच मिस्‍बाह उल ह‍क (Misbah Ul Hq) और कप्‍तान बाबर आजम (Babar Azam) के दबाव के चलते उन्‍हें मैदान पर उतरना पड़ा. एक रिपोर्ट के मुताबिक सरफराज ने मैनचेस्‍टर में खेले गए आखिरी टी20 मैच में खेलने से मना कर दिया था. वो सिर्फ मुख्‍य कोच मिस्‍बाह उल हक, बल्‍लेबाजी कोच युनूस खान और कप्‍तान बाबर आजम के बात करने पर ही माने थे.
    टूट गया था सब्र का बांध
    उनके मैदान पर उतरने से इनकार करने के पीछे बड़ी वजह बताई जा रही है. दरअसल सरफराज पूरे दौरे पर ही बेंच पर बैठे रहे थे और इसी वजह से जब मैनेजमेंट में आखिरी मैच में उन्‍हें मैदान पर उतारने का फैसला लिया तो उनका सब्र का बांध टूट गया था.

    हालांकि सोमवार को लाहौर में हुई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मिस्‍बाह ने कहा था कि सरफराज ने खेलने से मना नहीं किया था, सिर्फ उन्‍होंने अपना रिजर्वेशन व्‍यक्‍त किया था. उन्‍होंने कहा कि अगर वे भी उस स्‍थान पर होते तो ऐसा ही करते. उन्‍होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को चिंता हो सकती है, जब उसे दौरे का आखिरी मैच दिया जाए और सरफराज ने भी ऐसा ही किया.

    यह भी पढ़ें: 

    CPL 2020: सेमीफाइनल में आंद्रे रसेल ने गुस्से में आकर जमीन पर मारा बैट, जानिए वजह

    IPL 2020 में धोनी-विराट जैसे खिलाड़ियों को करना होगा इस परेशानी का सामना!

    वह दबाव में थे कि यदि चीजें उनके अनुसार नहीं होती है तो वह मुश्किल में आ सकते हैं. पाकिस्‍तान के लिए इंग्‍लैंड दौरा कुछ खास नहीं रहा. पहले टेस्‍ट सीरीज गंवाने के बाद टीम ने टी20 सीरीज भी गंवा दी थी. हालांकि पाकिस्‍तान ने टी20 सीरीज में संघर्ष किया था और बड़ा स्‍कोर किया, मगर उनके गेंदबाज इंग्लिश बल्‍लेबाजों को रोक नहीं पाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज