ENG vs SL: सैम कुरेन ने बल्‍लेबाज को किया फुटबॉल रन आउट, फैंस ने कहा- हैरी केन की जरूरत किसे है, देखें video

पैर से गेंद को हिट करके बल्‍लेबाज को रन आउट करते सैम कुरेन (pc: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

सैम कुरेन (sam curran) ने श्रीलंका के सलामी बल्‍लेबाज को फुटबॉल रन आउट किया, जिसके बाद फैंस कह रहे हैं कि इंग्लिश फुटबॉलर हैरी केन की जरूरत किसे है

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड (England) के स्‍टार गेंदबाज सैम कुरेन (sam curran)  श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान फुटबॉलर बन गए और उन्‍होंने बेहतरीन फुटवर्क से बल्‍लेबाज को रन आउट भी कर दिया. सैम कुरेन का यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस तो यह भी कहने लगे हैं कि अब इंग्‍लैंड के स्‍टार फुटबॉलर हैरी केन (Harry Kane) की जरूरत किसे है. कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी20 मैच के दौरान कुरेन ने श्रीलंका के सलामी बल्‍लेबाज धनुष्‍का गुनातिलका को रन आउट किया. उन्‍होंने पैर से गेंद को मारते हुए बेल्‍स गिरा दी.

    धनुष्‍का ने अपने जोड़ीदार अविष्‍का फर्नांडो को तेजी से सिंगल लेने के लिए कहा, मगर कुरेन ने पैर से गेंद को मिडिल स्‍टंप पर मार दिया. कुरेन ने अपने फुटवर्क से हर किसी को प्रभावित किया.




    यह भी पढ़ें : 


    Photos: हरभजन सिंह दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, पत्‍नी गीता बसरा ने किया बेबी बंप फ्लॉन्‍ट


    Ind vs Eng: दिशा पाटनी का दीवाना है भारतीय युवा गेंदबाज, इंग्‍लैंड में मनाना चाहता है छुट्टियां


    इंग्‍लैंड ने डकवर्थ लुइस के आधार पर 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया. श्रीलंका ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 111 रन बनाए. हालांकि बारिश के कारण बाद में इंग्‍लैंड को 103 रन का लक्ष्‍य मिला, जिसे इंग्‍लैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया.
    कुरेन ने इस मैच में 8 रन देकर एक विकेट लिया. वहीं नाबाद 16 रन भी बनाए. इंग्‍लैंड के लिए लियाम लिविंगस्‍टोन ने सबसे ज्‍सादा 29 रन बनाए. जबकि श्रीलंका की तरफ से कुसाल मेंडिस ने सबसे ज्‍यादा 39 रन बनाए.  तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच इंग्‍लैंड ने 8 विकेट से जीता था. इंग्‍लैंड सीरीज में 2-0 से आगे है. दोनों के बीच तीसरा मैच 26 जून को खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.