Home /News /sports /

दिनेश कार्तिक बोले- दूसरों की पत्नी और बैट पसंद आता है

दिनेश कार्तिक बोले- दूसरों की पत्नी और बैट पसंद आता है

WTC FINAL: दिनेश कार्तिक ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी कमेंट्री की थी. (PC-दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम)

WTC FINAL: दिनेश कार्तिक ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में भी कमेंट्री की थी. (PC-दिनेश कार्तिक इंस्टाग्राम)

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक(Dinesh karthik) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. लेकिन वो अपनी कमेंट्री से जरूर फैंस का दिल जीत रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे में कमेंट्री के दौरान बल्ले की तुलना पड़ोसी की पत्नी से की. उनके इस कमेंट को मुरली विजय(Murali Vijay) से भी जोड़कर देखा जा रहा.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर हैं. लेकिन वो अपनी कमेंट्री के जरिए जरूर फैंस का दिल जीत रहे हैं. कार्तिक फिलहाल इंग्लैंड में है और स्काय स्पोर्ट्स के साथ बतौर कमेंटेटर जुड़े हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद वो अब इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच चल रही वनडे सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं. दोनों देशों के बीच हुए दूसरे वनडे में कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान ऐसी बात कही जिस पर फैंस ही नहीं, साथी कमेंटेटर भी खुश हो गए. लेकिन उनके इस कमेंट पर विवाद भी खड़ा हो सकता है.

    मैच के दौरान बल्लेबाज परिस्थितियों के हिसाब से अलग-अलग बल्ले का इस्तेमाल करते हैं. इसी बात पर कार्तिक ने कहा कि बल्लेबाज और बल्ला न पसंद करना ये दोनों बातें एक-साथ ही चलती हैं. ज्यादातर बल्लेबाज अपना बल्ला पसंद नहीं करते हैं. वो दूसरे बल्लेबाज के बैट को पसंद करते हैं. बल्ला पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है. जो हमेशा अच्छी ही लगती है. एक ट्विटर यूजर ने मैच के उस हिस्से का वीडियो शेयर किया, जहां कार्तिक को ये बात कहते सुना जा सकता है.



    कार्तिक के कमेंट को फैन ने मुरली विजय से जोड़ा
    कार्तिक के इस कमेंट को मुरली विजय से जोड़कर देखा जा रहा है. क्योंकि मुरली और कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का अफेयर था. जब कार्तिक को इसका पता चला तो उन्होंने निकिता को तलाक दे दिया था. इसके बाद मुरली ने निकिता से शादी कर ली थी. वहीं, कार्तिक ने भी 6 साल पहले स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से दूसरी शादी कर ली थी.

    दिनेश कार्तिक के इस कमेंट के बाद एक फैन को मुरली विजय की याद आ गई. (Hawk Twitter)


    हर्षा भोगले ने भी कार्तिक की कमेंट्री की तारीफ की
    कार्तिक ने अपने कमेंट्री करियर का शानदार आगाज किया है. वो फैंस और साथी कमेंटेटर की तरफ से भी काफी तारीफें बटोर रहे हैं. मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले भी उनकी कमेंट्री स्टाइल के फैन हो गए हैं. हाल ही में उन्होंने कार्तिक की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में की कमेंट्री की सराहना की थी.

    इसे भी पढ़ें, सैम करेन की कातिलाना गेंदबाजी, रूट-मॉर्गन की फिफ्टी से इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराया

    बता दें कि, दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 8 विकेट से हरा दिया और वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली. दूसरे मैच में जो रूट और कप्तान ऑयन मोर्गन ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए जीत के लिए मिले 242 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया. इंग्लैंड पहले ही वनडे सीरीज जीत चुका है.

    Tags: Cricket news, Dinesh karthik, England v Sri Lanka, WTC Final

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर