होम /न्यूज /खेल /ENG vs SL: श्रीलंका को इंग्लैंड में नहीं मिली एक भी जीत, सोशल मीडिया पर ट्रोल

ENG vs SL: श्रीलंका को इंग्लैंड में नहीं मिली एक भी जीत, सोशल मीडिया पर ट्रोल

श्रीलंका को इंग्लैंड दौरे पर 6 में से एक भी मैच जीतने में कामयाबी नहीं मिली. (AFP)

श्रीलंका को इंग्लैंड दौरे पर 6 में से एक भी मैच जीतने में कामयाबी नहीं मिली. (AFP)

श्रीलंका को इंग्लैंड दौरे पर एक भी मैच में जीत नहीं मिली. इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे स ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड के दौरे पर एक भी मैच में जीत नहीं मिली. विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा की कप्तानी वाली श्रीलंकाई टीम ने तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली. जहां टी20 में उसे 0-3 से करारी शिकस्त मिली तो वहीं वनडे में भी 0-2 से मात झेलनी पड़ी. सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे रविवार को ब्रिस्टल में बारिश के कारण रद्द हो गया. उस मैच में भी पूरी टीम मात्र 166 रन ही बना सकी थी. इससे कुछ श्रीलंकाई फैंस भी निराश हुए और सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की आलोचना की. इसके अलावा कुछ ने तो मीम तक शेयर किए.

    श्रीलंका को चेस्टर ली स्ट्रीट मैदान पर खेले गए सीरीज के पहले वनडे में पांच विकेट से इंग्लैंड ने हराया, दूसरे वनडे में टीम ने 241 रन बनाए लेकिन इंग्लैंड ने द ओवल मैदान पर 43 ओवर में 2 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इससे पहले तीन मैचों की सीरीज में एक मैच जीतने में भी श्रीलंका को कामयाबी नहीं मिली. इंग्लैंड ने पहला टी20 मैच 8 विकेट से जीता और फिर दूसरे टी20 में पांच विकेट से जीत दर्ज की. साउथैम्प्टन में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 89 रन से हार मिली. सोशल मीडिया पर अब इस टीम को आलोचना झेलनी पड़ रही है.

    इसे भी पढ़ें, बारिश के कारण ब्रिस्टल में तीसरा वनडे रद्द, इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से जीती

    सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम शेयर किए, इसके अलावा लोगों ने तीसरा वनडे धुलने के बाद बारिश को भी धन्यवाद दिया कि श्रीलंका एक और हार से बच गया.

    khali eng vs sl
    सोशल मीडिया पर श्रीलंका और इंग्लैंड सीरीज को लेकर कई मीम भी शेयर किए गए. (Twitter)


    sri lanka team trolled
    श्रीलंकाई टीम को दोनों सीरीज में हार के बाद आलोचना झेलनी पड़ी. (Twitter)





    श्रीलंकाई टीम अब स्वदेश लौटने पर भारत से भिड़ेगी जहां दोनों टीमों के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को होगी जबकि और समापन 25 जुलाई को होगा. युवा खिलाड़ियों से भरी भारतीय टीम की कप्तानी ओपनर शिखर धवन संभालेंगे जबकि कोचिंग की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ के कंधों पर होगी.

    Tags: Cricket news, England v Sri Lanka, Eoin Morgan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें