• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इंग्लैंड का क्रिकेटर स्कूली छात्राओं को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने मैदान से गिरफ्तार किया

इंग्लैंड का क्रिकेटर स्कूली छात्राओं को भेजता था अश्लील मैसेज, पुलिस ने मैदान से गिरफ्तार किया

इंग्लैंड का क्लब क्रिकेटर (England Club Cricketer Arrested) नाबालिग लड़कियों से करता था सेक्स चैट, पुलिस ने गिरफ्तार किया (File Photo)

इंग्लैंड में एक क्लब क्रिकेटर को गिरफ्तार (England Club Cricketer Arrested) किया गया है, उसपर नाबालिग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है. ईसीबी ने उस खिलाड़ी को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अकसर क्रिकेटर अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर नाम कमाते हैं लेकिन निजी जीवन में कई खिलाड़ी ऐसी हरकतें करते हैं जिसके बाद उनका करियर तबाह हो जाता है. कुछ ऐसा ही इंग्लैंड के 29 वर्षीय क्रिकेटर डेविड हाइमर्स (David Hymers) के साथ हुआ है जिन्हें पुलिस ने बीच मैदान में जाकर गिरफ्तार (England Club Cricketer Arrested) किया. क्लब क्रिकेटर डेविड हाइमर्स पर जो आरोप लगा है वो बेहद ही चौंकाने वाला है. हाइमर्स को नाबालिग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने के लिए गिरफ्तार किया गया है. हाइमर्स पर आरोप है कि वो स्कूली छात्राओं को गंदे मैसेज भेजते थे जिसके बाद उन्हें टाइनमाउथ क्रिकेट क्लब ग्राउंड से गिरफ्तार कर लिया गया.

    डेविड हाइमर्स पर ईसीबी ने भी बड़ी कार्रवाई की है और उसे अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. अंग्रेजी अखबार द मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक हाइमर्स की हरकतों का पर्दाफाश करने के लिए गार्डियंस ऑफ द नॉर्थ नामक एक ग्रुप ने सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़कियों की प्रोफाइल बनाई. हाइमर्स उन प्रोफाइलों पर लगातार अश्लील मैसेज भेजते रहे जबकि वो जानते थे कि वो नाबालिग लड़कियों की प्रोफाइल है.

    पिछले साल भी की थी शर्मनाक हरकत
    बता दें हाइमर्स पिछले साल भी इस तरह की शर्मनाक हरकत में शामिल था. पिछली बार उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था लेकिन इस बार उसे गिरफ्तार किया गया. हाइमर्स के साथी क्रिकेटरों को यकीन नहीं हो रहा कि वो इस तरह की गतिविधियों में शामिल है. बता दें पुलिस ने जैसे ही हाइमर्स को गिरफ्तार किया, उसने कबूल लिया कि वो लड़कियों के साथ सेक्स चैट करता था. उसे ये जानकारी थी कि वो 13-14 साल की लड़की को अश्लील मैसेज भेज रहा है. हाइमर्स अपना नाम बदलकर लड़कियों से चैटिंग करता था.

    IND VS SL: क्रुणाल पंड्या के संपर्क में आए थे 8 भारतीय खिलाड़ी, सूर्यकुमार यादव-पृथ्वी शॉ पर भी खतरा

    बता दें इंग्लैंड में ऐसे मामले पहले भी सामने आए हैं. साल 2019 में एलेक्स हेपबर्न नाम का खिलाड़ी बलात्कार का दोषी पाया गया था. एलेक्स हेपबर्न ऑस्ट्रेलियाई मूल का है लेकिन वो इंग्लैंड में क्रिकेट खेलता था. उसपर 23 वर्षीय यूनिवर्सिटी छात्रा से रेप का आरोप लगा था. हेपबर्न को अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज