इंग्‍लैंड के कोच बोले- अच्‍छी बल्‍लेबाजी करेंगे, मैच बचाएंगे और बीयर पीएंगे

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 3:08 PM IST
इंग्‍लैंड के कोच बोले- अच्‍छी बल्‍लेबाजी करेंगे, मैच बचाएंगे और बीयर पीएंगे
ट्रेवर बेलिस.

इंग्लिश टीम (England Team) के कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) का मानना है कि मैनचेस्‍टर (Manchester) में खेले जा रहे मुकाबले में उनकी टीम वापसी कर सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2019, 3:08 PM IST
  • Share this:
मैनचेस्‍टर: एशेज सीरीज (Ashes Series) के चौथे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड (England) पर हार का खतरा मंडरा रहा है. ऑस्‍ट्रेलिया (Australia)  के 383 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए टीम के 2 विकेट सस्‍ते में गिर गए. ऐसे में मैच के आखिरी दिन बल्‍लेबाजों पर बड़ी जिम्‍मेदारी होगी. इसी बीच इंग्लिश टीम के कोच ट्रेवर बेलिस (Trevor Bayliss) का मानना है कि मैनचेस्‍टर (Manchester) में खेले जा रहे मुकाबले में उनकी टीम वापसी कर सकती है. टीम वैसा ही प्रदर्शन कर सकती है जैसा हेडिंग्‍ले (Headingley) में हुआ था. इंग्‍लैंड को मैच जीतने के लिए 365 रन की जरूरत है और उसके हाथ में 8 विकेट हैं. अगर टीम आखिरी दिन बल्‍लेबाजी कर लेती है तो मैच ड्रा भी करा सकती है.

हेडिंग्‍ले में इंग्‍लैंड ने चेज किए थे 359 रन
मेजबान टीम ने तीसरे टेस्‍ट में बेन स्‍टोक्‍स की शतकीय पारी के बूते 359 रन का रिकॉर्ड लक्ष्‍य हासिल किया था. लेकिन उस समय टीम को आखिरी दिन केवल 203 रन की जरूरत थी. अभी इस सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबर हैं. ऑस्‍ट्रेलिया के चौथे टेस्‍ट में जीतने पर एशेज ट्रॉफी पर उसका कब्‍जा हो जाएगा.

ben stokes,ashes, eng vs australia
बेन स्टोक्स ने अपनी शानदार पारी से इंग्लैंड को जीत दिलाई थी.


बेन स्‍टोक्‍स ने बताया था कुछ भी हो सकता है 
बेलिस ने पत्रकारों से कहा, 'कुछ भी संभव है. पिछले मैच में हमने देखा है. हमारे दो लोग क्रीज पर होंगे और कुछ ड्रेसिंग रूम में हैं जो शतक लगाने से ज्‍यादा काबिल हैं. हमें पता है कि इस विकेट पर ऐसे आक्रमण के सामने यह मुश्किल है लेकिन जैसा कि बेन स्‍टोक्‍स ने पिछले सप्‍ताह दिखाया था कि कुछ भी हो सकता है.'

'हम पूरी तरह से तैयार हैं'
Loading...

उन्‍होंने आगे कहा, 'हमने पिछले सप्‍ताह बात की थी कि कौन यह जिम्‍मेदारी (रन बनाना) उठाएगा और नाम कमाना चाहेगा. रविवार को एक बार फिर से वही मौका है. जब दिन के आखिर में इस तरह से दो विकेट गिर जाते हैं तो थोड़ी निराशा होती है लेकिन आखिरी दिन को लेकर हम पूरी तरह से तैयार हैं. उम्‍मीद है कि हम अच्‍छी बल्‍लेबाजी करेंगे, मैच बचाएंगे और इसके बाद बीयर पीएंगे.'

स्टीव स्मिथ शतक से चूके लेकिन बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर ने लगाई 0 पर आउट होने की हैट्रिक, शर्मिंदा होकर दिया ऐसा रिएक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...