इंग्लैंड पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा, सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड की टीम खतरे में है, उसके 7 मैचों में 8 अंक हैं और अब उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अगले दोनों मैच जीतने हैं.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 11:36 PM IST
इंग्लैंड पर वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा, सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल!
इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया ने हराया
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 11:36 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड की टीम पर अब वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है. वर्ल्ड कप के 32वें मैच में उसे ऑस्ट्रेलिया ने 64 रनों से हरा दिया, जिसके बाद ये टीम मुश्किल में फंस गई है. लॉर्ड्स में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 285 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड 221 रन पर ऑल आउट हो गई. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के 7 मैचों में 12 अंक हो गए हैं और वो सेमीफाइनल में भी पहुंच गई है. वहीं इंग्लैंड की हार के बाद ये टूर्नामेंट खुल गया है और अब सेमीफाइनल में पहुंचने की होड़ में श्रीलंका, पाकिस्तान और बांग्लादेश भी दावेदार हो गए हैं.

इंग्लैंड पर बड़ा खतरा



इंग्लैंड की टीम के 7 मैचों में 8 अंक हैं अब उसे अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो इसके लिए उसे अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे. इंग्लैंड के फैंस के लिए बुरी खबर ये है कि उसके अगले मैच टीम इंडिया और न्यूजीलैंड से है जिसके खिलाफ वर्ल्ड कप में उसका रिकॉर्ड बेहद खराब है. साथ ही ये दोनों ही टीमें अबतक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी हैं.

बेन स्टोक्स आउट होने के बाद बल्ले पर लात मारते हुए


पाकिस्तान,श्रीलंका और बांग्लादेश के पास मौका

इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार से पाकिस्तान के लिए मौका बन गया है. अगर पाकिस्तान अपने बचे हुए तीनों मैच जीत जाता है और इंग्लैंड-श्रीलंका की टीम 1-1 मैच हार जाती हैं तो फिर पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना तय हो जाएगा.

वहीं अगर बांग्लादेश की टीम अपने बचे हुए दोनों मैच जीत जाती है तो उसके भी 9 मैचों में एक अंक हो जाएंगे और इंग्लैंड की टीम एक मैच हारते ही बाहर हो जाएगी.
Loading...

श्रीलंका की टीम ने 6 मैचों में 6 अंक हासिल किए हैं. इस टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए तीनों मैच जीतने हैं. मतलब इंग्लैंड की अगली हार श्रीलंका, पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए सेमीफाइनल की राह खोल सकती है.

बोल्ड होने के बाद बेन स्टोक्स ने बल्ले को मारी लात, मैदान पर रोने लगे फैंस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...