एमएस धोनी के सेना में जाने का इंग्‍लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक

वेस्‍ट इंडीज दौरे के लिए इंडियन टीम के ऐलान से पहले धोनी ने खुद को चयन से अलग कर लिया था. उन्‍होंने कहा था कि वे दो महीने के लिए सेना के साथ रहेंगे.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 4:36 PM IST
एमएस धोनी के सेना में जाने का इंग्‍लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर ने उड़ाया मजाक
एमएस धोनी.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 4:36 PM IST
इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्‍ड कप 2019 के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से ही एमएस धोनी के भविष्‍य को लेकर अटकलें लग रही हैं. उनके संन्‍यास लेने की मांग भी उठ रही है तो कुछ लोगों का कहना है कि उन्‍हें खेलते रहना चाहिए. इसी बीच वेस्‍ट इंडीज दौरे के लिए इंडियन टीम के ऐलान से पहले धोनी ने खुद को चयन से अलग कर लिया था. उन्‍होंने कहा था कि वे दो महीने के लिए सेना के साथ रहेंगे. धोनी भारतीय सेना में ऑनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और पैराशूट रेजीमेंट की 106वीं बटालियन में तैनात हैं. जब उन्‍होंने सेना के साथ काम करने का ऐलान किया था तब सोशल मीडिया पर भी वे ट्रेंड करने लगे थे. इसी बीच इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने उनका मजाक बनाया. उन्‍होंने धोनी से जुड़ी खबर को रिट्वीट कर करते हुए मजाक बनाया.

स्‍काई स्‍पोर्टस ने अपने टि्वटर पेज पर धोनी के सेना के साथ काम करने की न्‍यूज पोस्‍ट की थी. इस पर लॉयड ने प्रतिक्रिया दी और उन्‍होंने खबर को शेयर करते हुए जोर से हंसने की 2 इमोजी पोस्‍ट की. हालांकि लॉयड अपने कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर घिर गए. कई भारतीय फैंस ने उन्‍हें निशाना बनाया और कड़ी प्रतिक्रिया दी. कई यूजर्स ने उन्‍हें कायर कह दिया तो कइयों ने उन्‍हें अपने करियर पर नजर डालने को कहा.

ms dhoni, ms dhoni army, david lloyd, indian cricket team, england cricketer, एमएस धोनी, धोनी सेना, डेविड लॉयड, इंडियन क्रिकेट टीम
डेविड लॉयड का ट्वीट.


वहीं रविवार को वेस्‍ट इंडीज दौरे के लिए इंडियन टीम का ऐलान किया गया. मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इस दौरान धोनी के भविष्‍य से जुड़े सवाल पर कहा कि संन्यास लेना पूरी तरह से निजी फैसला है. धोनी जैसे महान क्रिकेटर जानते हैं कि कब संन्यास लिया जाए. भविष्य में क्या किया जायेगा, ये चयन समिति के हाथों में है. मुझे नहीं लगता कि हमें इस पर ज्यादा कुछ चर्चा करने की जरूरत है.

एमएसके प्रसाद ने कहा, 'धोनी वेस्टइंडीज दौरे के लिए उपलब्ध नहीं है. लेकिन हमारे पास अगले वर्ल्ड कप तक का रोडमैप है और वर्ल्ड कप तक ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाएंगे. हमने धोनी से बातचीत भी की है.'

धोनी कब संन्यास लेंगे? चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिया ये जवाब

ट्रेनिंग के लिए जम्मू-कश्मीर जाएंगे एम एस धोनी!
First published: July 22, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...