होम /न्यूज /खेल /

जेसन रॉय ने बदला हेयरस्टाइल, बालों के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

जेसन रॉय ने बदला हेयरस्टाइल, बालों के रंग को लेकर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय ने अपना हेयरस्टाइल और रंग बदल लिया है. (Twitter/ICC)

इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय ने अपना हेयरस्टाइल और रंग बदल लिया है. (Twitter/ICC)

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy Hair color) ने अपना हेयरस्टाइल बदला है जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वह ब्लीच किए हुए बालों को सफेद रंग में कलर किए नजर आ रहे हैं. उनकी तुलना इंग्लैंड के फुटबॉलर फिल फोडेन (Phil Foden) तक से की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. क्रिकेट की दुनिया में अक्सर जो कुछ भी होता है, उसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगती. चाहे क्रिकेटर मैदान पर कुछ कमाल करें या मैदान के बाहर कुछ भी हो, लोग इस पर अपनी राय जरूर देते हैं. अब इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय (Jason Roy) चर्चा में हैं. इसकी वजह उनका नया हेयरस्टाइल है. उनके बालों के रंग ने सभी का ध्यान खींचा है. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आए हैं.

    जेसन रॉय को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैच से पहले प्रैक्टिस करते देखा गया. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें वह ब्लीच किए हुए बालों को सफेद रंग में कलर किए नजर आ रहे हैं. उनकी एक तस्वीर आईसीसी ने भी ट्वीट की. इसके बाद तो लोगों ने उनके बालों के रंग को लेकर कमेंट किए.

    इसे भी पढ़ें, IND vs SL: टीम इंडिया 25 दिन में पूरी तरह से बदली, कप्तान तक नहीं दिखेगा मुकाबले में

    इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर फिल फोडेन (Phil Foden) का हेयरस्टाइल भी कुछ ऐसा ही था. वह यूरो-2020 फुटबॉल चैंपियनशिप से पहले इसी तरह के हेयरस्टाइल में नजर आए थे. जेसन रॉय का हेयरस्टाइल भी उनसे ही मिलता-जुलता नजर आ रहा है. लोग इसकी तुलना फोडेन से भी कर रहे हैं.





    जेसन रॉय ने हेयरकलर भी बदला है, जो कुछ को पसंद नहीं आया. (Twitter)


    roy hairstyle
    जेसन रॉय के हेयरस्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं. (Twitter)


    हालांकि रॉय के अलावा बेन स्टोक्स ने भी अपना हेयरस्टाइल बदला था. स्टोक्स ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैंड टीम की कप्तानी संभाली थी. वहीं, सैम करेन ने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें इस ऑलराउंडर का हेयरस्टाइल भी बदला हुआ दिखा.undefined

    Tags: Ben stokes, Cricket news, ENG vs PAK T20, England Cricket, Jason Roy

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर