इंग्‍लैंड के क्रिकेटरों ने बदला रूप, 6 बड़े खिलाड़ी बने लड़कियां!

मैच से पहले इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पेज पर छह बड़े क्रिकेटर महिलाओं के रूप में नजर आए.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:15 PM IST
इंग्‍लैंड के क्रिकेटरों ने बदला रूप, 6 बड़े खिलाड़ी बने लड़कियां!
इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम.
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:15 PM IST
इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम इस समय दुनिया की नंबर वन वनडे टीम है. ऑएन मॉर्गन की कप्‍तानी में यह टीम साल 2015 के वर्ल्‍ड कप के बाद से जलवा बिखेरे हुए है. इस महीने से शुरू होने जा रहे आईसीसी वर्ल्‍ड कप 2019 में इंग्‍लैंड जीत की प्रबल दावेदार है. टीम अभी पाकिस्‍तान से 5 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. मंगलवार को तीसरे वनडे से पहले इंग्‍लैंड के क्रिकेटर सोशल मीडिया पर अलग ही अंदाज में नजर आए. उनके इस बदले हुए रूप ने फैंस को एकबारगी चौंका दिया और चेहरे पर हंसी ला दी.

मैच से पहले इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पेज पर छह बड़े क्रिकेटर महिलाओं के रूप में नजर आए. इनमें कप्‍तान मॉर्गन, जो रूट, बेन स्‍टोक्‍स, जैसन रॉय और क्रिस वॉक्‍स शामिल थे. इन क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया ऐप स्‍नैपचेट पर जेंडर स्‍वैप फिल्‍टर के जरिए महिलाओं जैसे चेहरे बना लिए. इस फिल्‍टर से फोटो लेने पर चेहरा महिलाओं जैसा हो जाता है.



इस फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'पहचान कौन?' इस फोटो को करीब 44 हजार लोगों ने लाइक किया.

england cricket team, eoin morgan, snap chat, gender swap filter, england cricketer women, joe root, chris woakes, jason roy, इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम, स्‍नैपचेट
मैच से पहले इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पेज पर छह बड़े क्रिकेटर महिलाओं के रूप में नजर आए.


क्रिकेटरों को इस अंदाज में देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने आश्‍चर्य मिश्रित खुशी जताई. कई यूजर्स ने लिखा कि कभी सोचा नहीं था कि इंग्‍लैंड के क्रिकेटर लड़कियों के रूप में इतने खूबसूरत नजर आएंगे. एक यूजर ने लिखा कि वह इंग्लिश क्रिकेटरों को ऐसे देखकर इनके दीवाने हो गए हैं. इंग्‍लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्‍य‍क्‍त की और लिख, 'क्‍या कहा जाए.' इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज लियाम प्‍लेकेंट ने फोटो पर ऑएन मॉर्गन को छेड़ा.

वर्ल्ड कप से पहले इस बल्लेबाज ने ठोके 80 यॉर्कर गेंदों पर 149 रन, होगा बुमराह का सबसे बड़ा दुश्मन!

इधर, तीसरे वनडे में सलामी बल्‍लेबाजी जॉनी बेयरस्‍टो(128) के तूफानी शतक के बूते मेजबान इंग्‍लैंड ने पाकिस्‍तान को 6 विकेट से करारी शिकस्‍त दी. पाकिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए सलामी बल्‍लेबाज इमाम उल हक(151) के आतिशी शतक के बूते 9 विकेट पर 358 रन बनाए थे.इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाजों ने इस स्‍कोर को मामूली साबित करते हुए केवल 4 विकेट गंवाकर 44.5 ओवर में लक्ष्‍य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही इंग्‍लैंड पांच वनडे की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार