चोट की वजह से घर लौटे थे जोफ्रा आर्चर, अब सड़क पर नाचने की तस्वीरें आई सामने

इंग्लैंड को ICC Cricket World Cup जिताने में जोफ्रा आर्चर(Jofra Archer) ने अहम रोल अदा किया था, उन्होंने 20 विकेट हासिल किए थे, अब आर्चर बारबाडोस में जीत के जश्न में डूबे हैं

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 8:24 PM IST
चोट की वजह से घर लौटे थे जोफ्रा आर्चर, अब सड़क पर नाचने की तस्वीरें आई सामने
जोफ्रा आर्चर ने खेली जमकर खेली 'होली'
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 8:24 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले तेज गेंदबाज इन दिनों अपने देश बारबाडोस में हैं. आर्चर वर्ल्ड कप में लगी चोट से उबरने के लिए आराम कर रहे हैं. एशेज से पहले फिट होने के लिए आर्चर बारबाडोस में समय बिता रहे हैं. जहां आर्चर रिकवरी के लिए पार्टियों का सहारा ले रहे हैं. आर्चर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो जमकर जश्न मना रहे हैं.

आर्चर बारबाडोस के एक फेस्टिवल में मस्ती करते दिख रहे हैं. आर्चर बीच सड़क पर अलग-अलग रंगों से खेल रहे हैं और म्यूजिक पर जबर्दस्त डांस कर रहे हैं. बारबाडोस में ही वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर भी आर्चर का साथ दे रहे हैं.

बारबाडोस फेस्टिवल में जोफ्रा आर्चर (साभार-सोशल मीडिया)


वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के सबसे कामयाब गेंदबाज

आपको बता दें जोफ्रा आर्चर वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज थे. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 20 विकेट हासिल किए थे. वर्ल्ड कप फाइनल में आर्चर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सुपरओवर में गेंदबाजी कर इंग्लैंड की जीत तय की थी. इंग्लैंड ने ये मैच ज्यादा बाउंड्री लगाने के लिहाज से जीता था.

जेसन होल्डर और जोफ्रा आर्चर (साभार-सोशल मीडिया)


इंग्लिश हैं आर्चर के पिता
Loading...

आपको बता दें जोफ्रा आर्चर का जन्म बारबाडोस में ही हुआ था और उनके पिता इंग्लैंड के रहने वाले हैं वहीं उनकी मां बारबाडोस की हैं. आर्चर 3 बार वेस्टइंडीज अंडर 19 टीम के लिए भी खेले हुए हैं. हालांकि जब 2015 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन वेस्टइंडीज की वनडे टीम में नहीं हुआ तो आर्चर ने इंग्लैंड में क्रिकेट खेलने का फैसला किया. आर्चर ससेक्स के लिए क्रिकेट खेले और फिर उन्होंने इंग्लैंड की टीम में जगह बनाई. अब जल्द ही आर्चर इंग्लैंड के लिए टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं. एशेज सीरीज में इंग्लैंड उन्हें मौका दे सकती है.

विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की उठी मांग-रिपोर्ट

ऋतुराज गायकवाड़: इंडियन क्रिकेट की नई रन मशीन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...