एशेज गंवाने के बाद भी इंग्लैंड ने नहीं लिया सबक, आखिरी टेस्ट के लिए नहीं किया टीम में बदलाव

12 सितंबर को इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया से एशेज सीरीज (Ashes Series) के पांचवें टेस्ट मैच में ओवल के मैदान पर भिड़ेगी

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 6:34 PM IST
एशेज गंवाने के बाद भी इंग्लैंड ने नहीं लिया सबक, आखिरी टेस्ट के लिए नहीं किया टीम में बदलाव
इंग्लैंड ने आखिरी एशेज टेस्ट के लिए नहीं किया टीम में बदलाव
News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 6:34 PM IST
Ashes Series: मैनचेस्टर टेस्ट में हार के साथ ही इंग्लैंड (England) ने एशेज सीरीज जीतने का मौका हाथ से गंवा दिया, हालांकि इस हार के बाद भी उसने बेहद ही अजीबोगरीब फैसला लिया है. एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए भी इंग्लैंड की टीम ने अपनी 13 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. इंग्लैंड की टीम ने बेहद ही खराब प्रदर्शन कर रहे जेसन रॉय (Jason Roy) को टीम में बरकरार रखा है. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें शायद ही प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी.

सैम कर्रन को मिल सकता है मौका
एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और ऑलराउंडर सैम कर्रन (Sam Curran) को मौका दिया जा सकता है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के कंधे में चोट है और वो मैनचेस्टर टेस्ट की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर पाए थे ऐसे में कर्रन के खेलने की संभावनाएं बन रही है. हालांकि स्टोक्स को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में रखा जा सकता है. इसके अलावा मैनचेस्टर टेस्ट में बाहर बैठे क्रिस वोक्स को ओवल में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए टीम में मौका मिल सकता है.

जेसन रॉय ने एशेज में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया


पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने जिस 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है वो इस तरह है: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रॉरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम कर्रन, जो डेन्ली, जैक लीच, क्रेग ओवर्टन, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स.

जो रूट तीन बार शून्य पर आउट


बेहद ही खराब फॉर्म में इंग्लैंड के बल्लेबाज
Loading...

एशेज सीरीज में इंग्लैंड (England) की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही है. बेन स्टोक्स और रॉरी बर्न्स को अगर छोड़ दें तो कप्तान जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर की खराब फॉर्म मेजबान टीम के लिए चिंता का सबब है. कप्तान जो रूट इस सीरीज में तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. जेसन रॉय का औसत 13.75 है. जोस बटलर महज 16.25 के औसत से रन बना रहे हैं. बेयरस्टो का औसत भी 25.42 है. जो डेन्ली भी 25.50 के औसत से रन बना पाए हैं. इसके अलावा स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की नींद उड़ा रखी है. स्मिथ सीरीज में तीन शतक और दो अर्धशतक ठोक चुके हैं.


मौत से पहले ही अपनी 'आधी जिंदगी' लिख गए बुकशॉप और लांड्री में काम करने वाले पाकिस्तानी स्पिनर अब्दुल कादिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...