ओली रॉबिनसन दूसरे दर्जे की टीम से करेंगे वापसी, इंटरनेशनल डेब्‍यू के तुरंत बाद लिया था क्रिकेट से ब्रेक

ओली रॉबिन्‍सन को उनके पुराने ट्वीट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया गया था. (AP)

इंग्‍लैंड ने तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन (Ollie Robinson) ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले इंटरनेशनल मैच में 7 विकेट लेकर क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. इसके पीछे कारण उनके सालों पुराने ट्वीट थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अपने करियर के पहले इंटरनेशनल मैच के बाद ही क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिनसन (Ollie Robinson) ससेक्‍स की दूसरी दर्जे की टीम से वापसी करेंगे. टीम ने बताया कि वो हैंपशर के खिलाफ टी20 मैच खेलेंगे. दरअसल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में डेब्‍यू करने के साथ ही रॉबिन्‍सन के 8 साल पुराने ट्वीट वायरल हो गए थे. जिसमें उन्‍होंने लिंगभेद और नस्‍लवाद को लेकर टिप्‍पणी की थी.
    इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने उन्‍हें जांच तक के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया था. जिसके बाद रॉबिनसन ने भी परिवार के साथ समय बिताने के लिए क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था. ससेक्‍स और हैंपशर के बीच टी20 मुकाबला खाली स्‍टेडियम में मंगलवार को खेला जाएगा.

    क्रिकेटर्स के सोशल मीडिया पर इंग्‍लैंड बोर्ड सख्‍त 

    रॉबिनसन ने सालों पुराने पोस्‍ट को लेकर पिछले दिनों जमकर बवाल मचा. हालांकि इस गेंदबाज ने माफी भी मांग ली. मगर रॉबिनसन के इस पोस्‍ट के बाद इंग्‍लैंड बोर्ड ने टीम में चयन से पहले क्रिकेटर्स के सोशल मीडिया इतिहास को भी खंगालने की बात कही. इंग्लिश क्रिकेटर्स के सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चल रहे बवाल के कारण कई इंग्लिश क्रिकेटर्स ने अपने अकाउंट को या तो बंद कर दिया है या फिर उसे निजी कर दिया है.

    यह भी पढ़ें : 

    सचिन-लारा के खिलाफ खेलने वाला दिग्गज खिलाड़ी सड़कों पर भूखे पेट भटका, लगी ड्रग्स की लत

    WTC Final: शार्दुल ठाकुर प्रैक्टिस मैच के बाद टीम छोड़कर गए, चौंक गए ऋषभ पंत-रवि शास्त्री

    पहले मैच में बल्‍ले और गेंद दोनों से कमाल

    रॉबिनसन ने पहले ही इंटरनेशनल टेस्‍ट मैच में अपनी गेंदबाजी से कोहराम मचा दिया था. उन्‍होंने कुल 7 विकेट लिए थे. पहली पारी में उन्‍होंने 75 रन पर 4 विकेट और दूसरी पारी में 26 रन पर 3 विकेट लिए. यही नहीं उन्‍होंने एक पारी में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 42 रन भी बनाए. यह पारी उन्‍होंने उस समय खेली, जब टीम के पांच खिलाड़ी दोहरे आंकड़े को भी नहीं छू पाए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.