IND VS ENG: चोट के बावजूद दूसरा वनडे खेलेंगे ऑयन मॉर्गन? जानिये इंग्लैंड की संभावित Playing 11

दूसरे वनडे में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन बदलेगी? (AP)

दूसरे वनडे में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन बदलेगी? (AP)

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच दूसरा वनडे पुणे में शुक्रवार को खेला जाएगा. मेजबान टीम इंडिया ने पहला वनडे 66 रनों से जीता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 3:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के खिलाफ पहला वनडे हारने के बाद अब इंग्लैंड (India vs England 2nd ODI) की टीम मुसीबत में है. शुक्रवार को दूसरा मैच है और अगर इस मुकाबले में हार मिली तो टेस्ट और टी20 की तरह वनडे सीरीज भी हाथ से चली जाएगी, जो कि वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड के लिए बड़ा झटका होगा. दूसरे वनडे में इंग्लैंड सीरीज को बराबर करने के लिए पूरा जोर लगाएगा लेकिन दिक्कत इस बात की है कि उसके दो बड़े बल्लेबाज पूरी तरह फिट नहीं हैं.

इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स पहले वनडे में चोटिल हो गए थे. दोनों ने फील्डिंग के दौरान चोट खाई थी. हालांकि बिलिंग्स और मॉर्गन दोनों बल्लेबाजी के लिए उतरे थे. लेकिन रिपोर्ट्स ये हैं कि ये दोनों खिलाड़ी 100 फीसदी फिट नहीं हैं और अब इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

मॉर्गन और सैम बिलिंग्स खेलेंगे?

ऑयन मॉर्गन और सैम बिलिंग्स चोटिल हैं लेकिन कहा जा रहा है कि इन दोनों में से कोई एक बल्लेबाज नहीं खेलेगा. अब मुकाबला करो या मरो का है तो इंग्लैंड के कप्तान शायद आधी फिटनेस के साथ ही मैदान पर उतरें लेकिन सैम बिलिंग्स का खेलना तय नहीं है. उनकी जगह इंग्लैंड लियाम लिविंगस्टोन को मौका दिया जा सकता है. लिविंगस्टोन गेंदबाजी भी कर लेते हैं. अब सवाल ये है कि मोइन अली को इंग्लैंड की टीम दूसरे वनडे में उतारेगी? क्योंकि ये ऑलराउंडर बतौर गेंदबाज बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ था और बल्लेबाजी में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए. उनकी जगह इंग्लैंड एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले को उतार सकता है जो कि बाएं हाथे के तेज गेंदबाज हैं.
IPL 2021: एमएस धोनी ने लॉन्च की चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी, सेना के कैमोफ्लेज को भी जगह

जानिए क्या हो सकती है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, ऑयन मॉर्गन, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, सैम कर्रन, टॉम कर्रन, आदिल रशीद, मार्क वुड और रीस टॉप्ले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज