इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुई ऑस्‍ट्रेलियाई टीम, स्‍टीव स्मिथ ने कहा - मेरा मजाक उड़ाने के लिए कोई नहीं होगा

इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुई ऑस्‍ट्रेलियाई टीम, स्‍टीव स्मिथ ने कहा - मेरा मजाक उड़ाने के लिए कोई नहीं होगा
इंग्‍लैंड के लिए रवाना होती ऑस्‍ट्रेलियाई टीम

पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के बाद ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट टीम अपने देश से बाहर जाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम है. 13 मार्च के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई मैच नहीं खेला है.

  • Share this:
सिडनी.ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे के लिए रविवार को रवाना हो गई, जो कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से बचने के लिये जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कड़े प्रोटोकॉल के अंतर्गत दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. पूरी दुनिया में फैली इस महामारी के बाद वह देश से बाहर जाने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम है. 13 मार्च के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने कोई मैच नहीं खेला है. उनकी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला भी स्थगित हो गई थी. स्टीव स्मिथ ने कहा कि खेलने के लिए बेताब हैं, भले ही चारों ओर का वातावरण कैसा भी हो.
वहीं इंग्‍लैंड की टीम इस समय पाकिस्‍तान की मेजबानी कर रही है. कोरोना के बाद वेस्‍टइंडीज के इंग्‍लैंड दौरे से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई थी और इसके बाद तीन टेस्‍ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान ने इंग्‍लैंड का दौरा किया.

इंग्‍लैंड के लिए रवाना होती ऑस्‍ट्रेलियाई टीम

पिछले साल इंग्‍लैंड में जमकर उड़ा था स्मिथ का मजाक
स्मिथ इस बात से भी दुखी थे कि स्टेडियम में इंग्लैंड के प्रशंसकों से भरे नहीं होंगे, जिन्होंने बीते समय में उनका हमेशा मजाक उड़ाया था और गेंद से छेड़छाड़ के कारण लगे निलंबन के बाद कुछ ज्यादा ही. स्मिथ ने सिडनी हवाई अड्डे पर कहा कि मुझे वहां बल्लेबाजी करना पसंद है. उन्होंने कहा कि लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि वहां मेरा मजाक उड़ाने और मुझे और अधिक प्रेरित करने के लिए कोई दर्शक नहीं होगा.



यह भी पढ़ें: 

IPL Countdown 27 Days: 2011 में धोनी ने चेन्नई को लगातार दूसरी बार बनाया चैंपियन, आज तक कायम है रिकॉर्ड

CPL 2020: आंद्रे रसेल का तूफानी अर्धशतक गया बेकार, गयाना ने सबसे कम स्कोर का किया बचाव

स्मिथ ने कहा कि लेकिन फिर भी टीवी पर काफी प्रशंसकों की निगाहें लगी होंगी और वहां खेल में वापसी करना शानदार होगा. पिछले साल जब स्मिथ दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के कारण लगे 12 महीने के निलंबन के बाद टेस्ट वापसी में वहां खेले थे तो इंग्लैंड के प्रशंसकों ने उनकी खिल्ली उड़ाई थी. उन्होंने इस प्रतिक्रियाओं से प्रेरणा लेकिर उस साल एशेज श्रृंखला में 110 के औसत से 774 रन बनाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज