स्टुअर्ट ब्रॉड के सामने डेविड वॉर्नर का फिर 'सरेंडर', बनाया करियर का सबसे अनचाहा रिकॉर्ड

मैनचेस्टर में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में डेविड वॉर्नर (David Warner) खाता भी नहीं खोल पाए, उन्हें एक बार फिर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने आउट किया

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 8:04 PM IST
स्टुअर्ट ब्रॉड के सामने डेविड वॉर्नर का फिर 'सरेंडर', बनाया करियर का सबसे अनचाहा रिकॉर्ड
एशेज सीरीज में 5वीं बार ब्रॉड का शिकार बने वॉर्नर
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 8:04 PM IST
England Vs Australia: इंडियन प्रीमियर लीग और आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अपने बल्ले से रनों का अंबार लगाने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) एशेज सीरीज (Ashes Series) में बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रहे हैं. मैनचेस्टर में खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट की पहली पारी में डेविड वॉर्नर खाता भी नहीं खोल पाए. वॉर्नर महज 2 गेंद तक क्रीज पर टिक पाए और उन्हें एक बार फिर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने अपना शिकार बनाया. वॉर्नर ब्रॉड की गेंद छोड़ने के प्रयास में आउट हो गए, बाहर जाती गेंद ने उनके बल्ले का किनारा ले लिया और बेयरस्टो ने आसान कैच लपक उनकी पारी का अंत कर दिया.

ब्रॉड बने वॉर्नर के 'शिकारी'
बता दें एशेज सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को पांचवीं बार आउट किया है. इस सीरीज में ब्रॉड ने वॉर्नर को 87 गेंद फेंकी हैं जिसमें से वो 74 गेंदों पर रन तक नहीं बना सके. वॉर्नर ने ब्रॉड की 87 गेंद में महज 32 रन बनाए और 5 बार अपना विकेट गंवाया.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने पकड़ी वॉर्नर की कमजोरी


सीरीज में वॉर्नर का प्रदर्शन
इस सीरीज की बात करें तो वॉर्नर (David Warner) के बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला है और बाकी 6 पारियों में उन्होंने दहाई का आंकड़ा तक नहीं छुआ. वॉर्नर पिछली दो पारियों में तो शून्य पर आउट हुए हैं. वॉर्नर एशेज सीरीज में 6 बार दहाई का आंकड़ा ना छूने वाले ऑस्ट्रेलिया के तीसरे बल्लेबाज हैं. एशेज सीरीज में वॉर्नर का औसत सिर्फ 11.3 है जो कि किसी भी टेस्ट सीरीज में उनका सबसे खराब प्रदर्शन है.

एशेज में 6 पारियों में दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए वॉर्नर

Loading...

बता दें डेविड वॉर्नर (David Warner) एशेज से पहले वर्ल्ड कप में जबर्दस्त फॉर्म में थे. वो वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. उन्होंने 10 पारियों में 71.88 की औसत से 647 रन बनाए थे जिसमें तीन शतक और तीन अर्धशतक शामिल थे. IPL 2019 में भी सबसे ज्यादा रन बनाकर वॉर्नर ने ऑरेंज कैप जीती थी. उनके बल्ले से 692 रन निकले थे लेकिन एशेज सीरीज में उनकी फॉर्म खराब हो गई जिसका खामियाजा कंगारू टीम को भुगतना पड़ रहा है.

एडम गिलक्रिस्ट को हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब, कहा-हमेशा रोते रहते हो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...