• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • ENG VS PAK: सरफराज अहमद-शादाब खान की बीच मैदान पर हुई लड़ाई, Video वायरल

ENG VS PAK: सरफराज अहमद-शादाब खान की बीच मैदान पर हुई लड़ाई, Video वायरल

ENG VS PAK: सरफराज अहमद-शादाब खान बीच मैदान पर झगड़ने लगे (PC-AFP)

ENG VS PAK: सरफराज अहमद-शादाब खान बीच मैदान पर झगड़ने लगे (PC-AFP)

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज (England vs Pakistan ODI Series) में पाकिस्तान को 0-3 से करारी शिकस्त मिली. तीसरे वनडे मैच में सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और शादाब खान (Shadab Khan) बीच मैदान पर झगड़ने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज (England vs Pakistan ODI Series) में करार मात मिली. इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम ने पाकिस्तान को 3-0 से हरा दिया, जिसके बाद बाबर आजम की जमकर आलोचना हो रही है. बता दें पाकिस्तान ने तीसरे वनडे में 331 रनों का विशाल स्कोर बनाया था इसके बावजूद वो मैच 3 विकेट से हार गया और उसका सीरीज में क्लीन स्वीप हो गया. बता दें तीसरे वनडे के दौरान पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों के बीच लड़ाई भी हो गई. पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) और ऑलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) बीच मैदान पर आपस में भिड़ गए.

    सीरीज के आखिरी वनडे में जब इंग्लैंड की टीम लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो लुईस ग्रेगरी के विकेट के दौरान पाकिस्तान के शादाब खान  (Shadab Khan) और सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed)  आपस में भिड़ गए. दरअसल हारिस रऊफ की गेंद पर लुईस ग्रेगरी ने हवा में शॉट खेला और गेंद पिच के पास ही खड़ी हो गई. गेंद सीधे विकेट के ऊपर गई थी और वो कैच विकेटकीपर सरफराज अहमद का था लेकिन शादाब खान मिड ऑफ से वहां तक पहुंच गए और वो कैच पकड़ लिया. इसके बाद सरफराज खान अचानक शादाब खान पर भड़क (Sarfaraz Ahmed-Shadab Khan fight video) गए और उन्हें डांटने लगे. विकेट गिरने के बाद सरफराज अहमद ने जश्न तक नहीं मनाया.

    विंस और ग्रेगरी ने दिलाई इंग्लैंड को जीत
    बता दें जेम्स विंस और लुईस ग्रेगरी ने तीसरे वनडे में इंग्लैंड की जीत की स्क्रिप्ट लिखी. इन दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 129 रनों की साझेदारी कर इंग्लैंड को जीत दिलाई. जेम्स विंस ने अपने वनडे करियर का पहला शतक ठोका और 95 गेंदों में 102 रन बनाए. वहीं लुईस ग्रेगरी ने 69 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के लगाए. एक समय इंग्लैंड ने अपने 5 विकेट 165 रनों पर गंवा दिये थे लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम 332 रनों का लक्ष्य हासिल करने में कामयाब रही.



    पाकिस्तान की हार पर फूटा पूर्व दिग्गज का गुस्सा, कहा- ना गेंदबाजी और ना फील्डिंग हो रही, फिर खेल ही क्यों रहे हो

    अब पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 16 जुलाई से शुरू होगी. दूसरा टी20 18 जुलाई और तीसरा टी20 मैच 20 जुलाई को होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज