इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के सामने फ्लॉप साबित हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज

इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के सामने फ्लॉप साबित हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बने पाकिस्तान के लिए मुसीबत

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने नाबाद 60 रन बनाए, बाबर आजम 47 रन बना सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 8:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मोहम्मद रिजवान (नाबाद 60) को छोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) का कोई भी बल्लेबाज दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को इंग्लैंड के तेज आक्रमण का सामना नहीं कर सका जबकि दूसरे दिन भी बार बार बारिश के खलल के बीच 41 . 2 ओवर ही फेंके जा सके . मैच के पहले दिन कल भी 45 . 4 ओवर ही फेंके जा सके थे यानी पाकिस्तान अभी तक कुल 86 ओवर खेलकर नौ विकेट पर 223 रन बना सका है . रिजवान 116 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 60 रन बनाकर एक छोर संभाले हुए हैं जबकि नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं. खराब रोशनी के कारण चाय और लंच ब्रेक पहले लेना पड़ा जबकि आखिरी सत्र में नौ गेंदें ही फेंकी जा सकी . इंग्लैंड के लिये जिम्मी एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन तीन विकेट लिये जबकि सैम करन और क्रिस वोक्स को एक एक विकेट मिला .

बाबर आजम फिर फेल
स्टार बल्लेबाज बाबर आजम (47) के आउट होने के समय लगा कि पाकिस्तान की पारी दो सौ रन के भीतर ही सिमट जायेगी . बाबर को ब्रॉड ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों लपकवाकर पवेलियन भेजा . उस समय स्कोर छह विकेट पर 158 रन था और 18 रन के भीतर दो और विकेट गिर गए . यासिर शाह (5) को जिम्मी एंडरसन ने विकेट के पीछे जोस बटलर के हाथों लपकवाया . वहीं शाहीन शाह अफरीदी (0) खाता खोले बिना ही डोम सिबले के सटीक थ्रो पर रन आउट हो गए . मोहम्मद अब्बास (दो) ब्रॉड का तीसरा शिकार बने .

फवाद आलम की 3911 दिन के बाद हुई पाकिस्तानी टीम में वापसी, छूट गए 88 टेस्ट
पॉजिटिव पाए जाने के बाद करुण नायर ने दी कोरोना को मात,IPL खेलना अब भी तय नहीं



इससे पहले बारिश से पड़े खलल के बीच पाकिस्तान ने लंच तक कोई विकेट गंवाये बिना 29 रन जोड़ लिये थे .बारिश के कारण खेल 90 मिनट देर से शुरू हुआ . पाकिस्तान ने कल के स्कोर पांच विकेट पर 126 रन से आगे खेलना शुरू किया था . तीन मैचों की श्रृंखला में पहला मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान 1- 0 से पीछे है . इंग्लैंड इस मैच के जरिये दस साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरा है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज