गोल्‍डन डक के साथ डेब्‍यू, कॉमेडी नाटक में काम, अब 11 साल बाद पाकिस्‍तान टीम में वापसी का मौका

फवाद आलम ने 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू किया था (फाइल फोटो )

बल्लेबाज फवाद आलम (Fawad Alam) को 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी करने का मौका मिल सकता हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.

  • Share this:
    कराची. इंटरनेशनल क्रिकेट में गोल्‍डन डक के साथ डेब्‍यू करने वाले बल्लेबाज फवाद आलम ( Fawad Alam) को 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में वापसी करने का मौका मिल सकता हैं क्योंकि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए 20 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्‍बाह उल हक की अगुआई वाली दौरे की चयन समिति ने बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, फखर जमां और हैदर अली को टीम में नहीं रखा है जिससे फवाद की लंबे अर्से बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की संभावना बढ़ गई हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक तीन टेस्ट मैच खेले हैं. 2009 में टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले फवाद के उसी साल न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पिछला मैच खेला था.

    गोल्‍डन डक के साथ किया था डेब्‍यू

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.