भारत में परिवार से मिले बिना इंग्‍लैंड पहुंचे शोएब मलिक! पत्‍नी और बच्‍चे के लिए नहीं गए थे टीम के साथ

भारत में परिवार से मिले बिना इंग्‍लैंड पहुंचे शोएब मलिक! पत्‍नी और बच्‍चे के लिए नहीं गए थे टीम के साथ
शोएब मलिक पत्‍नी सानिया मिर्जा और बेटे से मिलने के लिए भारत आने वाले थे (फाइल फोटो)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) जून में टीम के साथ इंग्‍लैंड रवाना नहीं हुए थे, क्‍योंकि उन्‍होंने पत्‍नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और बेटे से मिलने के लिए भारत आना था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 9:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तीन टेस्‍ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान (Pakistan) टीम इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है, जहां मेजबान पर टेस्‍ट सीरीज जीतने के सपने पर पहले ही पानी फिर गया है और अब टीम की नजर टी20 सीरीज है, जो 28 अगस्‍त से शुरू होनी है. हालांकि इससे पहले टेस्‍ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला शुक्रवार से खेला जाएगा. एक खबर के अनुसार तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) दुबई होते इंग्‍लैंड पहुंच गए हैं.

हालांकि टीम के साथ जुड़ने से पहले शोएब मलिक का दो बार कोरोना टेस्‍ट होगा और दोनों में नेगेटिव आने पर ही वह साउथेप्‍टन में टीम से जुड़ पाएंगे. शोएब मलिक ने फ्लाइट की अपनी एक तस्‍वीर भी शेयर की और लोगों से पूछा कि क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि वो कहां जा रहे हैं.

england vs pakistan, eng vs pak, shoaib malik, sania mirza, cricket, sports news, पाकिस्‍तान बनाम इंग्‍लैंड, शोएब मलिक, सानिया मिर्जा, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर बैन बढ़ने के बाद नहीं आ पाए भारत
शोएब जून में टीम के साथ इंग्‍लैंड रवाना नहीं हुए थे. उन्‍हें परिवार से मिलने के लिए देरी से टीम के साथ जुड़ने के लिए पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने छूट दे दी थी. उनकी पत्‍नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और बेटा इस समय भारत में हैं और पहले वो परिवार से मिलकर 24 जुलाई को टीम से जुड़ने वाले थे, मगर भारत के इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर 31 जुलाई तक बैन बढ़ाने के बाद वो भारत नहीं आ पाए और अब आखिरकार उन्‍हें बिना मिले ही इंग्‍लैंड रवाना होना पड़ा.

यह भी पढ़ें : 

Eng vs Pak: ड्रॉ हुआ दूसरा टेस्‍ट मैच, पाकिस्‍तान की सीरीज जीतने की उम्‍मीदों पर फिरा पानी

हार्दिक पंड्या के बेटे का हुआ नामकरण, गिफ्ट में नन्‍हें मेहमान को मिली मर्सिडीज कार

हालांकि शोएब मलिक ने फोटो शेयर करने के साथ यह नहीं बताया है कि उन्‍होंने इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भरी है. उन्‍होंने अपने फैंस को अनुमान लगाने के लिए कह दिया. जहां कई फैंस इंग्‍लैंड तो कुछ भारत का अनुमान लगा रहे हैं, मगर उनके इंग्‍लैंड पहुंचने की संभावना अधिक है, क्‍योंकि टी20 सीरीज शुरू होने में अब ज्‍यादा समय नहीं बचा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज