• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • इंग्‍लैंड में पाकिस्‍तान को झटका, चोट के कारण बल्‍लेबाज खुशदिल शाह 3 हफ्ते के लिए हुए बाहर

इंग्‍लैंड में पाकिस्‍तान को झटका, चोट के कारण बल्‍लेबाज खुशदिल शाह 3 हफ्ते के लिए हुए बाहर

ट्रेनिंग सत्र के दौरान खुशदिल शाह के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर हो गया (फाइल फोटो)

ट्रेनिंग सत्र के दौरान खुशदिल शाह के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर हो गया (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान की टीम इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है और वह डर्बी में अभ्‍यास कर रही है

  • Share this:
    डर्बी. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण करीब चार महीने से ठप्‍प पड़े क्रिकेट की वापसी हो गई है. इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इसके बाद इंग्‍लैंड आयरलैंड और फिर पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा. पाकिस्‍तान की टीम इस ऐतिहासिक दौरे के लिए इंग्‍लैंड भी पहुंच गई है और क्‍वारंटाइन के बाद डर्बी में ट्रेनिंग कर रही हैं. इंग्‍लैंड और पाकिस्‍तान (England vs Pakistan) अगस्‍त में आमने सामने होंगे, मगर उससे पहले पाकिस्‍तान को बड़ा झटका लग गया है.

    पाकिस्तानी बल्लेबाज खुशदिल शाह (Khushdil Shah) के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर हुआ है और वह तीन हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने यह जानकारी दी. अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज शाह को शनिवार को यहां ट्रेनिंग सत्र के दौरान अंगूठे में चोट लगी. पीसीबी ने बयान में कहा कि बाएं हाथ के बल्लेबाज खुशदिल शाह डर्बी में शनिवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण तीन हफ्ते तक बाहर हो गए हैं.

    अगले हफ्ते के आखिर में शुरू कर पाएंगे ट्रेनिंग

    बोर्ड ने कहा कि खुशदिल टीम के सदस्यों के बीच आपस में चल रहे चार दिवसीय मैच का हिस्सा नहीं हैं और वह दूसरे चार दिवसीय मैच में भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, जो 24-27 जुलाई तक डर्बी में खेला जाएगा. पीसीबी ने हालांकि कहा कि हड्डी रोग विशेषज्ञ, टीम डॉक्टर और टीम फिजियो को उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते के अंत से ट्रेनिंग शुरू कर पाएंगे.

    यह भी पढ़ें:

    विराट कोहली पर फिदा खूबसूरत पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने की सगाई, फैंस ने कहा- कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

    धोनी और कोहली नहीं मिताली राज हैं इस मामले में नंबर 1, कहा-यह खुश करने वाला है आंकड़ा

    पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिए अभी अपने खिलाड़ियों के बीच से ही दो टीम बनाकर चार दिवसीय मैच खेल रही है. पाकिस्तान इंग्लैंड दौरे पर तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मैचों की श्रृंखला खेलेगा. पहला टेस्ट ओल्ड ट्रैफर्ड में पांच अगस्त से खेला जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज