पाकिस्‍तान को नहीं मिल रहा स्‍पॉन्‍सर, इंग्‍लैंड के खिलाफ अब पहननी होगी ऐसी जर्सी!

पाकिस्‍तान को नहीं मिल रहा स्‍पॉन्‍सर, इंग्‍लैंड के खिलाफ अब पहननी होगी ऐसी जर्सी!
इंग्‍लैंड में ट्रेनिंग सेशन के दौरान पाकिस्‍तान की टीम (फाइल फोटो)

पाकिस्‍तान की टीम तीन टेस्‍ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड दौरे पर गई है और पाकिस्‍तान बोर्ड को अभी तक स्‍पॉन्‍सर नहीं मिला है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले कुछ समय से क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. हालांकि इस महीने इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होने वाली है और 8 जुलाई से इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) के बीच टेस्‍ट सीरीज का आगाज होगा. इसके बाद इंग्‍लैंड पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा. इसके लिए पाकिस्‍तान की टीम इंग्‍लैंड भी पहुंच गई है. मगर अब बड़ी खबर आ रही है कि इस महीने के आखिर में जब पाकिस्‍तान (Pakistan) की टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो वह बिना लोगो की जर्सी पहनकर उतरेगी.

दरअसल पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) को अभी तक स्‍पॉन्‍सर नहीं मिला है और वह स्‍पॉन्‍सर के लिए संघर्ष कर रहा है. एक पेय कंपनी के साथ पीसीबी (PCB) का पिछला अनुबंध समाप्‍त हो गया है और इसी वजह से पाकिस्‍तान टीम की ट्रेनिंग जर्सी पर भी कोई लोगो नजर नहीं आ रहा.

पुराने स्‍वेटर में नजर आए थे मुख्‍य कोच
यहां तक कि पाकिस्‍तान टीम के मुख्‍य कोच मिस्‍बाह उल हक भी पुराने स्‍वेटर में ही नजर आए थे, जिस पर पुराने स्‍पॉन्‍सर का लोगो था, जिसे उन्‍होंने ट्रेनिंग सेशन के दौरान स्टिकर से छुपा रखा था. पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के नए किट पर सिर्फ पीसीबी स्‍टार के सिवाय कुछ नहीं है. स्‍पॉन्‍सर के लिए बोली प्रक्रिया में भी सिर्फ एक ही कंपनी ने अपनी रूचि दिखाई और वो भी पिछले सौदे की तुलना में कम पर ही सौदा करने की कोशिश कर रही है. जहां बोर्ड स्‍पॉन्‍सर की कम रूचि के चलते चिंता में है, वही बोर्ड का मार्केटिंग विभाग भी कोरोना वायरस का हवाला दे रहा है.
यह भी पढ़ें:



पाकिस्तानी हिंदुओं की मदद के लिए उनके मोहल्ले में पहुंचे शिखर धवन, दान की क्रिकेट किट और टॉयलेट

वेस्टइंडीज के दिग्गज का दावा, भारतीय टीम की इस गलती के कारण खत्म हो जाएगा बुमराह का करियर!

पीसीबी के प्रवक्‍ता का कहना है कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले उन्‍हें स्‍पॉन्‍सर मिल जाएगा.पाकिस्‍तान की टीम मेजबान इंग्‍लैंड के साथ तीन टेस्‍ट मैच और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading