अपना शहर चुनें

States

भारत के खिलाफ इंग्‍लैंड टीम से बाहर हुए बेयरस्‍टो से डिकवेला ने पूछा- सिर्फ पैसों के लिए खेलते हो?

जॉनी बेयरस्‍टो को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया  (फोटो साभार-@jbairstow21)
जॉनी बेयरस्‍टो को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किया (फोटो साभार-@jbairstow21)

अगले महीने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली 4 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्‍लैंड ने जॉनी बेयरस्‍टो (Jonny Bairstow) को टीम में शामिल नहीं किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 4:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज पर 20 से कब्‍जा जमा लिया है. इंग्‍लैंड की टीम अब भारत दौरे पर आएगी, जहां उसे चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इंग्‍लैंड ने इसके लिए अपनी टीम का भी ऐलान कर दिया है, हालांकि भारत दौरे के लिए इंग्लिश विकेटकीपर बल्‍लेबाज जॉनी बेयरस्‍टो को टीम से बाहर कर दिया गया. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने बेयरस्‍टो को आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन किया है. इस मामले को श्रीलंका के निरोशन डिकवेला ने दूसरे टेस्‍ट मैच में बेयरस्‍टो पर हथियार के रूप में करना चाहा.
दरअसल इंग्‍लैंड की पहली पारी में 36वें ओवर में जब बेयरस्‍टो बल्‍लेबाजी कर रहे थे, तब श्रीलंका के विकेटकीपर डिकवेला यह कहते हुए सुने गए कि बेयरस्‍टो पैसे के लिए खेलते हैं. इंग्लिश बल्‍लेबाज आईपीएल में खेलेंगे, मगर चेन्‍नई में भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों में नहीं खेलेंगे.


यह भी पढ़ें : 

IND vs ENG: जयवर्धने ने इंग्‍लैंड के स्पिनर्स को चेताया, कहा- आसान नहीं होगी भारत की चुनौती को पार करने की राह



जब राहुल द्रविड़ ने अपने ही गेंदबाज के खिलाफ दिए थे विरोधी बल्लेबाज को टिप्स, जानें क्या है मामला

डिकवेला का ये कमेंट स्‍टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया. श्रीलंका और इंग्‍लैंड के बीच खेली गई दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज में डिकवेला और बेयरस्‍टो के बीच इस तरह के कई कमेंट सुनने में आए. इससे पहले डिकवेला ने बेयरस्‍टो से पूछा था कि उन्‍हें भारत दौरे से क्‍यों बाहर किया है. वहीं बेयरस्‍टो ने दिनेश चांडिमल का ध्‍यान भंग करने के लिए कहा था  कि अपना विकेट फेंको और बेयरस्‍टो के इस कमेंट के अगले ही गेंद पर चांडिमल आउट हो गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज