बेन स्टोक्स के पजामे में लगा दाग, इंग्लैंड के कप्तान रूट का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

बेन स्टोक्स के पजामे में लगा दाग, इंग्लैंड के कप्तान रूट का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल
पीछे लगे दाग को देखने के बाद बेन स्‍टोक्‍स असहज हो गए (फाइल फोटो)

तीसरे टेस्‍ट मैच के दौरान जो रूट की नजर अचानक बेन स्‍टोक्‍स के लोअर के पीछे लगे दाग पर पड़ी, जिसे स्टोक्‍स छुपाने की कोशश कर रहे थे

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण करीब चार महीने बाद इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) टेस्‍ट सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई. पहला टेस्‍ट वेस्‍टइंडीज ने जीता तो दूसरा टेस्‍ट मेजबान इंग्‍लैंड ने जीतकर सीरीज बराबर कर दी. ओल्‍ड ट्रेफर्ड में दोनों टीमों के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान बेन स्टोक्‍स के साथ ऐसी घटना घटी कि कप्‍तान जो रूट भी मैदान पर पेट पकड़कर जोर जोर से हंसने लगे.



दरअसल स्‍टोक्‍स के लोअर में पीछे दाग लगा गया था, जिस पर सबसे पहली नजर जो रूट की पड़ी. जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. दरअसल मैच के दूसरे दिन स्‍टोक्‍स के लोअर के पीछे नीचे की तरफ भूरे रंग का दाग नजर आया और इस दाग के कारण स्‍टोक्‍स भी असहज नजर आने लगे और स्‍वेटर से दाग को छुपाने की कोशिश करने लगे.




हालांकि बाद में स्‍टोक्‍स ने सफाई देते हुए कहा कि वो गिरी हुई कॉफी पर गलती से बैठे गए थे, जिस वजह से वहां पर दाग लग गया.

ये भी पढ़ें: 

मसाज करवाती अनुष्‍का शर्मा को देखकर विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, वायरल हुआ वीडियो

Eng vs WI: इंग्‍लैंड की जीत पर छाए काले बादल, 399 रन का लक्ष्‍य रखने के बावजूद मुश्किल

इस मैच में स्टोक्‍स काफी सुर्खियों में रहे. वह दूसरे टेस्‍ट मैच में जीत के हीरो रहे थे. उन्‍होंने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच में 254 रन बनाने के अलावा कुल 3 विकेट लेकर इंग्‍लैंड को जीत दिलाई थी और सीरीज में बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया था. इसी दौरान वह दुनिया के नंबर एक टेस्‍ट ऑलराउंडर भी बने. तीसरे टेस्‍ट मैच की बात करें तो इंग्‍लैंड ने वेस्‍टइंडीज के सामने दो दिन पहले ही जीत के लिए 399 रनों का मुश्किल लक्ष्‍य रख दिया था. तीसरे दिन ही कैरेबियाई टीम ने 10 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे और चौथे दिन बारिश के कारण खेल नहीं हो पाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading