वेस्‍टइंडीज ऑलराउंडर ने कहा, राहुल द्रविड़ के कारण खुद के खिलाड़ी पर मजबूत हुआ भरोसा

वेस्‍टइंडीज ऑलराउंडर ने कहा, राहुल द्रविड़ के कारण खुद के खिलाड़ी पर मजबूत हुआ भरोसा
भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ को शमर ब्रूक्स का करियर शानदार नजर आता है.

दो साल पहले भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) से शमर ब्रूक्‍स के बारे में खास बात कही थी.

  • Share this:
मैनचेस्टर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्रिकेट पूरी तरह से ठप्‍प पड़ा हुआ है. हालांकि इस महीने से क्रिकेट की वापसी होने वाली है. इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच 8 जुलाई से टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी. कोरोना वायरस के बाद यह पहला इंटरनेशनल मैच होगा और इसके शुरू होने से पहले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) को उम्मीद है कि बल्लेबाज शमर ब्रूक्स अपने सीमित अनुभव के बावजूद इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित होंगे और भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को भी उनका करियर शानदार नजर आता है.

ब्रेथवेट ने उस समय को याद किया जब द्रविड़ ने उनके सामने ब्रूक्स की प्रशंसा की थी. ब्रूक्स ने अभी तक केवल तीन टेस्ट मैच खेले हैं. ब्रेथवेट ने बीबीसी से कहा कि अगर वेस्टइंडीज को खराब शुरुआत मिलती है तो ब्रूक्स बेहद भरोसेमंद हैं. वह दबाव कम कर सकते हैं और एक बार गेंद पुरानी पड़ने और स्पिनरों के आने पर उल्टे विपक्षी टीम को दबाव में ला सकते हैं. ब्रूक्स इस दौरे पर अच्छा स्कोर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और मुझे उम्मीद हैं कि एक दिन वह स्टार बल्लेबाज बनेंगे.

दो साल पहले द्रविड़ ने की थी बात
कार्लोस ब्रेथवेट ने कहा कि ब्रूक्स ने दो साल पहले जब इंग्लैंड में भारत ए के खिलाफ वेस्टइंडीज ए की तरफ से नाबाद 112 और 91 रन बनाए तो भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ ने मुझसे उसके बारे में बात की थी.
यह भी पढ़ें: 



विवादित बयान: पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने दी थी भारत पर परमाणु बम गिराने की गीदड़भभकी!

स्‍कूल में हुए एक संयोग से गोलकीपर से महान क्रिकेटर बने एमएस धोनी, इतिहास में दर्ज करवाया नाम

ब्रेथवेट ने कहा कि द्रविड़ ने कहा था कि उसका करियर शानदार होगा. द्रविड़ मेरे आदर्श हैं और जब उन्होंने ब्रूक्स की प्रशंसा की तो मेरी ब्रूक्स के बारे में धारणा और मजबूत हुई. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच बुधवार से खेला जाएगा. इससे कोविड-19 महामारी के बीच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी. वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करने के बाद इंग्‍लैंड तीन टेस्‍ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading