शैनॉन ग्रैबिएल की शानदार गेंद पर चकमा खा गए सिब्ले, बोल्ड होने पर नहीं कर पा रहे थे यकीन!

शैनॉन ग्रैबिएल की शानदार गेंद पर चकमा खा गए सिब्ले, बोल्ड होने पर नहीं कर पा रहे थे यकीन!
बोल्ड हुए डोमिनिक सिब्ले

इंग्लैंड (England) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन मेजबान टीम ने बिना खाला खोले पहला विकेट खो दिया था

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बाद बुधवार से इंग्लैंड (England) और वेस्टइंडीज (WestIndies) के बीच टेस्ट मैच से क्रिकेट की फिर से शुरुआत हुई. फैस को लंबे समय से क्रिकेट की वापसी का इंतजार था. इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. कोरोना के बाद पहला विकेट शेनॉन ग्रेबिएल (Shannon Gabriel) के नाम रहा. ग्रैबिएल ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजी डोमिनिक सिब्ले को मैच की 10वीं गेंद पर ही शानदार तरीके से आउट किया.

ग्रैबिएल की गेंद पर बोल्ड हो गए सेब्ली
बारिश के मैच देरी से शुरू हुआ था. पूरे दिन के बाद केवल 100 ही गेंदों का खेल हो पाया. वेस्टइंडीज की ओर से कीमार रोच ने गेंदबाजी की शुरुआत की थी. पहले ही ओवर की चौथी गेंद पर इंग्लैंड के ओपनर रॉरी बर्न्स पैड पर गेंद लगी . रोच ने डीआरएस लिया लेकिन बर्न्स नॉटआउट करार दिए गए. इसके अगले ही ओवर में ग्रैबिएल ने यह कसर पूरी कर दी. ग्रैबिएल की शानदार इन स्विंग गेंद सीधे ऑफ स्टंप के ऊपर से निकल गई और इंग्लैंड (England) ने बिना खाता खोले ही सिब्ले के तौर पर अपना पहला विकेट खो दिया. तीन ओवर के बाद मैच फिर से बारिश के कारण रोक दिया गया. विकेट गिरने के बाद विंडीज के खिलाड़ी मुठ्ठियों और पैर से एक-दूसरे को बधाई देते दिखे.





एशिया कप पर गांगुली के बयान से बौखलाया पाकिस्तान, कहा- BCCI को नहीं है फैसला करने का हक

धोनी के रिटायरमेंट पर उनके मैनेजर का बड़ा खुलासा, बताया क्या चाहते हैं माही

बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया पहले दिन का खेल
रोरी बर्न्स (Rory Burns) 20 और जो डेनले 14 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद पांचवें ओवर की पहली गेंद के बाद फिर बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा. खेल बहाल होने के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने धीमी गति से पारी को आगे बढाया लेकिन 18वें ओवर की चार गेंदें डाले जाने के बाद फिर बारिश और खराब रोशनी के कारण खेल रोका गया. उस समय इंग्लैंड ने एक विकेट पर 35 रन बना लिये थे. अंपायरों ने मुआयने के बाद पहले दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading