• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए वेस्‍टइंडीज के कोच, ऐतिहासिक टेस्‍ट से पहले अब होना पड़ा आइसोलेट

अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए वेस्‍टइंडीज के कोच, ऐतिहासिक टेस्‍ट से पहले अब होना पड़ा आइसोलेट

फिल सिमंस का अब दो कोरोना टेस्‍ट होगा (फाइल फोटो)

फिल सिमंस का अब दो कोरोना टेस्‍ट होगा (फाइल फोटो)

वेस्‍टइंडीज के कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) एक अंतिक संस्‍कार में शामिल हुए थे, जिसे बाद उन्‍हें आइसोलेट होना पड़ा

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले कुछ महीनों से दुनियाभर में क्रिकेट ठप्‍प पड़ा हुआ है. हालांकि अगले महीने 8 जुलाई से इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) के बीच टेस्‍ट सीरीज खेली जाएगी. कोरोना के बाद 8 जुलाई को पहला इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. पूरी दुनिया की नजर इस मैच पर टिकी हुई है. सीरीज में पूरी सावधानी भी बरती जाएगी, मगर तमाम सावधानियों के बीच भी दोनों टीमों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. इस बीच ऐतिहासिक टेस्‍ट से पहले वेस्‍टइंडीज को बड़ा झटका लग गया है. टीम के कोच फिल सिमंस (phil simmons) खुद आइसोलेट हो गए है. दरअसल हाल ही में वह एक अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे, इसके बाद उन्‍होंने होटल में खुद को आइसोलेट कर लिया. सिमंस अब गुरुवार को तभी टीम से जुड़ सकते हैं, जब उनका दो कोविड 19 टेस्‍ट नेगेटिव आएगा. हालांकि तेज गेंदबाज अल्‍जारी जोसेफ का कहना है कि सिमंस की गैर मौजूदगी से सीरीज के लिए टीम की तैयारियों को कोई नुकसान नहीं होगा.

    काफी बड़ा कोचिंग स्‍टाफ
    जोसेफ ने कहा कि इससे टीम को फर्क नहीं पड़ता. हमें अपना काम करना है और हम अपनी तैयारी जारी रखेंगे. जोसेफ ने कहा कि हमारे पास काफी बड़ा कोचिंग स्‍टाफ है और सभी एक दूसरे का सहयोग करते हैं. इसी वजह से कोई समस्‍या नहीं है. इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज के बीच तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज आठ जुलाई शुरू होगी. पहला मैच हेम्‍पशायर के एजेस बाउल में खेला जाएगा. वहीं दूसरा और तीसरा मुकाबला ओल्‍ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. जोसेफ ने अपनी गेंदबाजी पर कहा कि वो सिर्फ अपने प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखना चाहते हैं. वेस्‍टइंडीज की मेजबानी करने के बाद इंग्‍लैंड अगले महीने पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा.

    यह भी पढ़ें:

    शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा-सुशांत में नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास, सलमान खान पर आरोप लगाना गलत

    वेस्‍टइंडीज कप्‍तान की बड़ी मांग, नस्‍लीय टिप्‍पणी करने वाले खिलाड़ियों पर लगे आजीवन प्रतिबंध

    इसके लिए पाकिस्‍तान की टीम रवाना भी हो चुकी है. हालांकि पाकिस्‍तान टीम में रवाना होने से पहले बड़ा भूचाल आया. इंग्‍लैंड दौरे के लिए चुने गए दल में से 10 क्रिकेटर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि बाद में छह क्रिकेटर्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई, मगर अभी उनका एक टेस्‍ट और किया जाएगा, उसमें भी नेगेटिव आने के बाद पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड उन्‍हें इंग्‍लैंड भेजने की व्‍यवस्‍था करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज